Jalna | दुखद! जालना में बिजली के शॉक से दो चचेरे भाइयों की मौत

जालना (Jalna News) : जालना (Jalna) जिले के भोकरदन तालुके के लिंगेवाडी गांव में एक दुखद घटना हुई है। लिंगेवाडी (lingewadi) स्थित खेत में बिजली का शॉक लग कर दो चचेरे भाइयों की मृत्यु (Death) हो गई। सचिन रामकिशन घोडे (Sachin Ramkishan Ghode) (उम्र 23) और पवन गजानन घोडे (Pawan Gajanan Ghode) (उम्र 23) मृत भाईयों के नाम हैं। यह दुखद घटना (Jalna) मंगलवार को हुई है।

 

इस बारे में अधिक जानकारी इस तरह से है कि भोकरदन (Bhokardan) शहर सहित परिसर में सुबह से ही मूसलाधार बारिश हो रही थी। दोपहर 12 बजे के आसपास बारिश खत्म हुई। इसके बाद खेत में बैल के लिए कुट्टी मशीन शुरू करने के लिए पवन और सचिन गए थे, तभी दोनों को करंट (Current) लग गया। यह दुर्घटना घोडे बस्ती में रहनेवाले रामकिशन घोडे घर के सामने वाले खेत में हुई।

 

इसके बाद तुरंत उन दोनों को भोकरदन ग्रामीण अस्पताल में ले गए। हालांकि इलाज से पहले की उनकी मृत्यु हो गई। ऐसा डॉ. श्रीमती मेहत्रे (Dr. Shrimati Mehatre) ने कहा। पोस्टमार्टम कर शव परिवारवालों को सौंप दिया गया। इस घटना की वजह से इलाके में शोक का माहौल है। दोनों ही युवक भोकरदन शहर में एक गैरेज में मैकेनिक के रूप में काम करते थे। इसके साथ ही कॉलेज में पढाई कर रहे थे। दोनों चचेरे भाइयों की मौत से घोडे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।

 

Maharashtra | महाराष्ट्र में ‘इस’ दिन से शुरू होंगे कॉलेज

Weather Update | महाराष्ट्र में आंधी-तूफान के साथ भारी बारिश की संभावना; पुणे समेत 18 जिलों में हाई अलर्ट

You might also like

Comments are closed.