Jalna Crime | दो दोस्तों की मदद से दामाद ने ससुर को नदी में डुबा कर मार डाला; जालना की दिल दहला देनेवाली घटना

जालना (Jalna News) : एक दिल दहला देने वाली घटना (Jalna Crime) सामने आई है जिसमें एक दामाद ने घर में मामूली सी वजह पर अपने ससुर की अमानवीय तरीके से हत्या (Murder) कर दी। घनसावंगी (Ghansawangi) तालुका में एक युवक ने अपने ससुर को नदी किनारे ले जाकर दो अन्य लोगों की मदद से डुबो (Jalna Crime) दिया। इस मामले में घनसावंगी पुलिस थाने (Ghansawangi Police Station) में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और पुलिस ने दामाद के साथ एक अन्य आरोपी को पुणे (Pune) से गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है। एक आरोपी फरार है और घनसावंगी पुलिस (Ghansawangi Police) उसकी तलाश कर रही है।

 

मारे गए ससुर का नाम रमेश चिमाजी भरसाखले (Ramesh Chimaji Bharsakhle) है। वह परतुर जिले के खांडवी का रहने वाला है। आरोपी का नाम अरुण काशीनाथ आव्हाड (Arun Kashinath Awhad) है। पिछले कुछ दिनों से घरेलू कारण से दामाद और ससुर के बीच विवाद चल रहा था। आरोपी दामाद ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर अपने ससुर की हत्या (Murder) की साजिश रची।

 

इसी बीच नौ सितंबर को घरेलू विवाद के बाद आरोपी दामाद अरुण अपने ससुर को बाना नदी किनारे ले गया। इधर आरोपी ने दो साथियों की मदद से ससुर को नदी में डुबो दिया। ससुर रमेश भरसाखले की नाक में पानी भर जाने से चंद पलों में उनकी मौत (Death) हो गई।

 

ससुर रमेश का शव बाना नदी किनारे मिलने के बाद घनसावंगी पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा किया। इसके बाद पुलिस ने मृतक की पहचान करने के लिए शव की तस्वीर के साथ सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। शिनाख्त के बाद पुलिस ने मामला दर्ज किया। पुलिस ने गहन जांच के बाद असली आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी दामाद अरुण आव्हाड को पुणे से गिरफ्तार किया है। मुख्य आरोपी का एक अन्य साथी अभी भी फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है। घनसावंगी पुलिस (Ghansawangi Police) घटना की जांच कर रही है।

 

 

Ahmednagar | शिवराया का अपमान करनेवाले छिंदम ब्रदर्स अब ‘इस’ जुर्म में गिरफ्तार

Jalna | बारिश के कारण फसल बर्बाद, मराठा आरक्षण न होने के कारण नौकरी मिलने में मुश्किल, परेशान युवक ने की आत्महत्या

You might also like

Comments are closed.