Jalgaon Crime | जलगांव में उपमहापौर कुलभूषण पाटील पर फायरिंग, बाल-बाल बचे

जलगांव : पुणे समाचार ऑनलाइन (Punesamachar Online) –  Jalgaon Crime | जलगांव नगर निगम (Jalgaon Municipal Corporation) के डिप्टी मेयर कुलभूषण पाटिल पर फायरिंग हुई है। जानकारी के मुताबिक, कुलभूषण पाटिल के घर के पास हमलावरों ने फायरिंग ( firing) की है। इस हमले से कुलभूषण पाटिल बाल-बाल बच गए। Jalgaon Crime | attempt to firing on deputy mayor kulbhushan patil in jalgaon

मिली जानकारी के मुताबिक, रात करीब नौ बजे कुलभूषण पाटिल पर हमला हुआ। पाटिल जैसे ही उनके घर पहुंचा, अज्ञात हमलावरों ने उन पर गोलियां चला दीं। कुलभूषण पाटिल अपनी जान बचाने के लिए घर की ओर भागे। इससे उनकी जान बच गयी। हमलावर इतने में नहीं रुके उन्होंने पाटिल के घर पर भी गोलीबारी (गोलीबारी) की। अब फायरिंग की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि गोली की आवाज सुनकर लोग घर से बाहर निकले तो हमलावर भाग निकले।

हमले के बाद कुलभूषण पाटिल ने मीडिया से बात की है। उन्होंने कहा कि शहर में आज दोपहर क्रिकेट खेलने को लेकर दोनों गुटों में कहासुनी हो गई। मैंने विवाद को निपटाने के लिए मध्यस्थता की थी। लेकिन यह तर्क नहीं सुलझा। अंतत: विवाद थाने पहुंचा और विवाद वहीं सुलझा। लेकिन, इस मामले में एक गुट नाराज हो गया। गुट ने थाने में मेरे साथ दुर्व्यवहार किया। मुझे गाली-गलौच दी। गुट के कुछ लोगों ने मुझे जान से मारने की धमकी भी दी।

फ़िलहाल घटनास्थल पर पुलिस पहुंचकर पंचनामा किया है। कुलभूषण पाटिल का बयान भी दर्ज कर लिया गया है। इस संबंध में पुलिस आगे की जांच कर रही है। डिप्टी मेयर पर फायरिंग से शहर में हड़कंप मच गया है।

Web Title : Jalgaon Crime | attempt to firing on deputy mayor kulbhushan patil in jalgaon

Pune corporation | नदी किनारे रहनेवालों के लिए अलर्ट की घोषणा, PMC ने जारी की लिस्ट

NDA | राष्ट्रीय रक्षा अकादमी द्वारा चलाया गया वृक्षारोपण अभियान

Fake Websites | फर्जी वेबसाइट कैसे पहचानेंगे? मुंबई पुलिस ने दिए 4 महत्वपूर्ण प्वाइंट

You might also like

Comments are closed.