जैकलीन फर्नांडीज एक साथ पूरी की 5 फिल्मों की शूटिंग, जानें फिल्मों के नाम

 

मुंबई : ऑनलाइन टीम – जैकलीन फर्नांडीज आज बॉलीवुड में सबसे बीजी एक्ट्रेस में से एक है। जैकलीन के पास मौजूदा समय एक, दो नहीं बल्कि कई फिल्में है। 2021 की सबसे मजबूत लाइनअप के साथ जैकलीन फर्नांडीज अपनी फिल्मों की शूटिंग कर रही है। जैकलीन फर्नांडीज के मुताबिक, एक साथ पांच प्रोजेक्ट्स पर काम करना और शूटिंग करना, एक मैड फेज रहा है। सभी त्योहार सेट पर कास्ट और क्रू के साथ मनाए गए हैं।

जैकलीन ने बताई कि मैंने पिछले साल के अंत में ‘भूत पुलिस’ के लिए पहाड़ों में शूटिंग शुरू की थी और फिर ‘सर्कस’ की शूटिंग के लिए मुंबई का रुख किया था। उसके बाद, मैं ‘बच्चन पांडे’ के लिए राजस्थान गई थी और अब, ‘राम सेतु’ की बारी है। उन्होंने आगे कहा कि मैं फिल्म पूरी होने के हर स्टेप को एंजॉय कर रही हूं। इन भूमिकाओं को निभाना रोमांचक है क्योंकि प्रत्येक किरदार एक दूसरे से बहुत अलग है और एक से दूसरे में स्विच करना चुनौतीपूर्ण रहा है।

जैकलीन को होली त्योहार भी आगामी फिल्म के सेट से बिताना पड़ा। उन्होंने जश्न मनाते हुए, ‘सर्कस’ के सेट से अपने फैंस को शुभकामनाएं दी हैं और साथ ही, अपने सोशल मीडिया पर बच्चन पांडे से कुछ रंगीन तस्वीरें शेयर की हैं। जैकलीन जल्द सलमान खान के साथ किक 2, सैफ अली खान, यामी गौतम और अर्जुन कपूर के साथ भूत पुलिस, अक्षय कुमार और कृति सेनन के साथ बच्चन पांडे, रणवीर सिंह के साथ सर्कस और अक्षय कुमार व नुसरत भरत के साथ राम सेतु जैसे फिल्मों में नजर आएंगी।

You might also like

Comments are closed.