टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी के रिलेशनशिप पर जैकी श्रॉफ ने कही बड़ी बात

मुंबई : ऑनलाइन टीम – बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी एक लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। टाइगर और दिशा अक्सर साथ में कई जगह स्पॉट किए जाते है, लेकिन कपल ने अपने रिश्ते को अभी तक सार्वजनिक नहीं किया है। अब जैकी श्रॉफ ने एक इंटरव्यू में दोनों के रिश्तों को लेकर बात की हैं। जैकी ने कहा कि टाइगर 25 साल की उम्र से ही डेट कर रहा है। लेकिन, उन्होंने दिशा का नाम खुलकर नहीं लिया। वहीं, टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ ने अपने भाई की तारीफ की।

जैकी श्रॉफ ने कहा – मेरे बेटे ने 25 साल की उम्र में डेटिंग शुरू कर दी थी और वह सच में बहुत अच्छे दोस्त हैं। मुझे नहीं पता कि उन्होंने अपने भविष्य के लिए क्या फैसला किया है। लेकिन मुझे एक बात का यकीन है कि टाइगर अपने काम पर बेहद फोकस्ड हैं। मेरे लिए, यह उसका पहला काम है। चाहे वह उसकी मां, पिताजी, बहन या प्रेमिका हो – उसके लिए काम से ज्यादा मायने रखता है। उसके और उसके काम के बीच कोई नहीं आ सकता। वह अपने काम पर बहुत अधिक ध्यान केंद्रित करता है जो कि अच्छा है।

इस इंटरव्यू में जैकी श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने कहा – मैं अपने भाई को लेकर उतना ही प्रोटेक्टिव हूं जितना हो सकता है। लेकिन, दिन के अंत में, वह एक एडल्ट है और अपने फैसले खुद ले सकता है। मुझे लगता है कि वह जानता है कि क्या सही है। वह वास्तव में बुद्धिमान व्यक्ति है। मुझे नहीं लगता कि मैं अपने भाई को कोई सलाह देना चाहती हूं।

बता दें कि बॉलीवुड में अपना सिक्का जमाने के बाद टाइगर अब ओटिटि प्लेटफॉर्म पर धमाकेदार डेब्यू करने की तैयारी में हैं। सूत्रों के मुताबिक, टाइगर नेटफ्लिक्स की एक एक्शन वेब सीरीज से अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं। बहुत जल्द नेटफ्लिक्स इसकी घोषणा कर सकती है। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर कई फिल्मों के साथ फैंस को एंटरटेन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। एक्टर बहुत जल्द ‘बागी 4’, ‘हीरोपंती 2’ और ‘गणपथ’ में नजर आने वाले हैं। बता दें कि इन दिनों वह रूस में ‘हीरोपंती 2’ की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में उनके अलावा तारा सुतारिया और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अहम किरदार में नजर आएंगे।

You might also like

Comments are closed.