यह महाराष्ट्र के साथ गद्दारी है; संजय राऊत ने फडणवीस पर किया हमला

मुंबई : समाचार ऑनलाइन –  केंद्र सरकार द्वारा दिए गए 40 हजार करोड़ रुपए को बचाने के लिए देवेंद्र फडणवीस ने फिर मुख्यमंत्री बनने का नाटक किया था. यह विस्फोटक खुलासा भाजपा के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री अनंतकुमार हेगड़े ने किया है. उनके इस बयान से खलबली मच गई है. इस बयान के बाद शिवसेना के संसद राऊत ने देवेंद्र फडणवीस पर निशाना साधा है और कहा है कि यह महाराष्ट्र के साथ गद्दारी है.

फडणवीस ने किया था नाटक
अनंतकुमार हेगड़े ने कहा था कि हमारे महाराष्ट्र में 80 घंटे का मुख्यमंत्री बना था क्या आपको मालूम है? मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद देवेंद्र फडणवीस ने 80 घंटे में अपना इस्तीफा दे दिया. उन्होंने यह सारा नाटक किया. बहुमत नहीं होने के बावजूद वे मुख्यमंत्री बनें. उन्होंने ऐसा क्यों? इसे लेकर कई लोग सवाल खड़े कर रहे हैं. कांग्रेस-राष्ट्रवादी कांग्रेस-शिवसेना की सरकार द्वारा केंद्र से दी गई 40 हजार करोड़ रुपए के फंड का दुरुपयोग होने की संभावना था. इसलिए यह पूरा नाटक रचा गया और मुख्यमंत्री बनने के 15 घंटे के बाद ही केंद्र से भेजा गया पैसा वापस भेज दिया गया. अनंतकुमार हेगड़े के इस बयान से राजनीतिक गलियारे में तूफान मच गया है.

फडणवीस को कुछ दिनों के लिए मुख्यमंत्री बनाकर फंड वापस भेजने की योजना भाजपा द्वारा पहले ही तैयार की गई थी. इसी योजना को अमल में लाने के लिए मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली और काम हो जाने के बाद खुद के पास बहुमत नहीं होने की बात कहकर मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया.

visit : punesamachar.com

Comments are closed.