आईटी कर्मचारी ने कंपनी में ही लगा ली फांसी

पिंपरी : समाचार ऑनलाइन – आईटी पार्क हिंजवड़ी समेत आईटी सेक्टर में मंगलवार को तब खलबली मच गई जब यहां की टीसीएस कंपनी में एक कर्मचारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आज सुबह कंपनी की छठी मंजिल पर सामने आई इस घटना में खुदकुशी करने वाले कर्मचारी का नाम कपिल गणपत विटकर (39, निवासी उंड्री, पुणे) है। कपिल टीसीएस कंपनी में फ्रंट ऑफिस में काम कर रहे थे।
हिंजवड़ी पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, पिछले महीने कपिल एक घर की दुर्घटना का शिकार हुए थे। तभी से उनकी पीठ में दर्द शुरू हो गया। वे कुछ दिन से छुट्टी पर थे। उनका कार्यालय कंपनी की तीसरी मंजिल पर था और उन्होंने छठी मंजिल पर जाकर आत्महत्या कर ली। विमान में बैग को लॉक करने के लिए इस्तेमाल होने वाले प्लास्टिक टैक को इकट्ठा कर विटकर ने फांसी लगा ली।
बताया जा रहा है कि, कपिल विटकर शादीशुदा हैं और उंड्री में रहते हैं। उनके इस तरह से खुदकुशी किये जाने से उनके परिवार को सदमा लगा है। उनके परिवार ने मांग की है कि पुलिस उनकी मौत के सही कारणों की जांच करे। सीसीटीवी कैमरे में कपिल की आत्महत्या की रिकॉर्डिंग कैद नहीं हुई। हालांकि, प्लास्टिक के टैक उनके गले के आसपास लिपटे पाए गए। कपिल की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर हिंजवड़ी पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

Comments are closed.