‘युवराज आदित्य ठाकरे की वर्ली में कोरोना नहीं है क्या?’ पब में वीडियो लाइव कर मनसे ने उठाये सवाल

मुंबई : ऑनलाइन टीम – पिछले कुछ दिनों से राज्य में कोरोना रोगियों की संख्या में लगातार वृद्धि हो रही है। देश के कई हिस्सों में कोरोना के प्रकोप देखा जा रहा है। कहीं-कहीं प्रतिबंधों को फिर से लागू किया गया है। सरकार और प्रशासन लगातार कोरोना प्रिवेंशन रूल्स का पालन करने की अपील कर रहे हैं। लेकिन, ऐसा पता चला है कि कई जगहों पर नियमों का उल्लंघन किया जा रहा है। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने ऐसी बात सामने रखी है।

मनसे नेता संतोष धुरींनी फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसके मुताबिक, वरळी के पब में कोरोना के नियमों का उल्लंघन किया जा रहा है। इस तरह धुरींनी ने शिवसेना नेता और पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरें पर निशाना साधा है। ‘मुख्यमंत्री ठाकरे एक संवाददाता सम्मेलन में कहते हैं कि कोरोना खत्म नहीं हुआ है। लेकिन वरळी के कमला मिल में 12 बजे के बाद भी पब शुरू है। बाकि जगह तो 11 बजे ही पब बंद हो जाते है। फिर वरळी में पब रात 12-1 बजे तक कैसे खुला है। इसकी इजाजत किसने दी है। ऐसी टिप्पणी धुरींनी ने की।

मनसे नेता संतोष धुरींनी कमला मिल कंपाऊंड में युनियन पब में फेसबुक लाइव की। पब में कोरोना के नियमों धज्जियां उड़ रही है ऐसा वीडियो में साफ़-साफ़ नजर आ रहा है। पब में कोई सोशल डिस्टन्सिंग नहीं है। न ही किसी के फेस पर मास्क है। इस पर धुरींनी ने मंत्री आदित्य ठाकरें का ध्यान केंद्रित किया। उन्होंने कहा कि आदित्य ठाकरे के निर्वाचन क्षेत्र में कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ रही है और मुख्यमंत्री आम जनता को बताते हैं कि वह कोरोना नहीं गए हैं। कोरोना आम लोगों के लिए है। लेकिन, कोरोना अमीरों के लिए नहीं है। युवराज आदित्य ठाकरे के निर्वाचन क्षेत्र में यह स्थिति है।

You might also like

Comments are closed.