‘इस’ फिल्म ने बदल दी भूमि पेडनेकर की लाइफ, पांच साल बन गयी बेहद हॉट

मुंबई : समाचार ऑनलाइन – बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारी भूमि पेडनेकर की जिंदगी अब पहले से बिलकुल बदल चुकी है। भूमि पांच साल पहले फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ से बॉलीवुड में डेब्यू की थी। फिल्म में उनके अपोजिट आयुष्मान खुराना मुख्य भूमिका में नजर आए थे।

https://www.instagram.com/p/B9D2HTapH1G/?utm_source=ig_web_copy_link

फिल्म में उन्होंने एक मोटी लड़की की भूमिका निभाई थी। जिसके लिए उन्होंने करीबन 30 किलो वजन बढाया था। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर ने जबरदस्त एक्टिंग की थी। उस वक़्त की भूमि और आज के भूमि में आकाश-जमीन का फर्क है।

https://www.instagram.com/p/B8stclDprBy/?utm_source=ig_web_copy_link

फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ के पांच साल पुरे होने के बाद भूमि ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- प्रेम और संध्या। 5 साल दम लगा के हईशा के। मेरी जिंदगी बदलने के लिए शुक्रिया। मुझे एक ऐसी फिल्म देने के लिए शुक्रिया जो हमेशा मुझे खुशी देती और एक ऐसा किरदार जो मेरा एक हिस्सा बन गया है।
बता दे कि भूमि ने अब तक कई अलग अलग किरदारों को निभाया है। हर रोल में भूमि फिट हुई है। फिल्म दम लगा के हईशा से लेकर पति पत्नी और वो तक में उनके लुक में काफी बदलाव देखने को मिला है। बता दें कि एक्ट्रेस पहले बेहद फिट और हॉट नजर आती हैं। उनकी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिय पर खूब पसंद किए जाते हैं।

काम की बात करें तो भूमि जल्द फिल्म तख्त, डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे, वोमानिया जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। खास बात है कि ये चारों फिल्में इसी साल रिलीज होने वाली हैं।

 

You might also like

Comments are closed.