Loading...

इरफान ने मुश्किल समय में प्यार, समर्थन के लिए प्रशंसकों का जताया आभार

Loading...

मुंबई (आईएएनएस) : समाचार ऑनलाईन – कई महीनों तक न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज कराने के बाद अभिनेता इरफान खान ने जीवन के इस मुश्किल दौर में प्यार और समर्थन देने के लिए प्रशंसकों का आभार जताया है। सोशल मीडिया अकाउंट पर बुधवार को एक इमोशनल पोस्ट में इरफान ने लंदन में इलाज कराने के दौरान मिले प्यार और आशीर्वाद के बारे में विचार साझा किए।

इरफान ने लिखा, “शायद जीतने की चाह में कहीं न कहीं, हम भूल जाते हैं कि प्यार मिलने का क्या मतलब है। हमारे कठिन समय में हमें याद दिलाया जाता है। मैं अपने जीवन के इन लम्हों पर अपने पदचिन्ह छोड़ता हूं। मैं आपके असीम प्यार और समर्थन के प्रति आभार जताने के लिए रुकना चाहता हूं।”

इरफान ने एक तस्वीर के साथ लिखा, “इसने मुझे इलाज के दौरान अच्छा महसूस कराया इसलिए मैं आपके पास वापस आ गया हूं। आपको तह-ए-दिल से धन्यवाद देता हूं।” पिछले साल मार्च में इरफान ने बीमारी के बारे में बताया था और कहा था कि इलाज कराने के लिए वह विदेश जा रहे हैं। वह इस साल फरवरी में भारत लौटे और पिछले महीने मुंबई हवाईअड्डे पर नजर आए। ऐसी अटकलें हैं कि इरफान 2017 में आई ‘हिंदी मीडियम’ के सीक्वल की जल्द ही लंदन में करीना कपूर के अपोजिट शूटिंग शुरू करेंगे।

 

Loading...

Comments are closed.