Iqbal Kaskar: अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का भाई इकबाल कासकर गिरफ्तार, ड्रग्स मामले में NCB ने की कार्रवाई

मुंबई : ऑनलाइन टीम- नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मुंबई में एक बड़ी कार्रवाई की। ड्रग्स मामले में एनसीबी ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर को हथकड़ी लगाई है। यह एनसीबी की बड़ी कार्रवाई है।

मुंबई के ड्रग्स मामले में इकबाल कासकर का हाथ है, इसके थ्रेड एनसीबी को मिले थे। इसके बाद एनसीबी ने इकबाल कासकर को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। एनसीबी ने पूछताछ के बाद इकबाल को गिरफ्तार कर लिया है। उसे जल्द ही अदालत में पेश किया जाएगा और एनसीबी अधिकारियों द्वारा पूछताछ के लिए कस्टडी की मांग की जाएगी।

एनसीबी के अधिकारी पिछले साल से मुंबई में ड्रग्स पर नकेल कसने के लिए कार्रवाई कर रहे हैं। उसी ऑपरेशन के दौरान, एनसीबी अधिकारियों के हाथ में कई तरह के सबूत और सूत्र आए और अब एनसीबी को एहसास हुआ कि ड्रग का मामला सीधे तौर पर अंडरवर्ल्ड से जुड़ा है। इसके बाद अब एनसीबी ने यह कार्रवाई की है।

मुंबई में कल जब्त हुए करोड़ो के ड्रग्स

मुंबई में पिछले दो दिनों में एनसीबी के अधिकारियों ने मुंबई में बड़े ऑपरेशन को अंजाम दिया है। कार्रवाई में एनसीबी अधिकारियों ने भारी मात्रा में ड्रग्स जब्त किया है। इस ड्रग्स की कीमत करोड़ों में है, यह जानकारी सामने आई है।

You might also like

Comments are closed.