IPL : CSK टीम के साथ धोनी उतरे मैदान पर, माही के नाम से गूंज उठा पूरा स्टेडियम

चेन्नई : समाचार ऑनलाइन – भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई ) ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के लीग चरण के मैचों का शेड्यूल कुछ दिन पहले ही जारी कर दिया है। सीजन 13 का आगाज 29 मार्च को होने जा रहा है। उद्घाटन मैच में पिछली बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) से भिड़ेगी। आईपीएल का फाइनल मैच 24 मई को खेला जाएगा। इस बीच सभी टीम मैनेजमेंट ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है।

महेंद्र सिंह धोनी का सोमवार को चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से पहले अभ्यास सत्र के दौरान एम ए चिदंबरम स्टेडियम में जोरदार स्वागत किया गया। धोनी जब स्टेडियम में पहुंचे तो ‘धोनी, धोनी’ के नारे गूंजने लगे। उन्होंने कुछ जोरदार शॉट लगाकर अपने प्रशंसकों को प्रसन्न किया। चेन्नई के खिलाड़ियों का अभ्यास देखने के लिये यहां सैकड़ों दर्शक उपस्थित थे।

ज्ञात हो कि आखिरी बार धोनी क्रिकेट के मैदान में पिछले साल जुलाई में वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में ही नजर आए थे, उसके बाद उन्होंने किस भी सीरीज में टीम इंडिया की तरफ से भाग नहीं लिया। मैदान पर धोनी के अलावा अंबाती रायडु, मुरली विजय, पीयूष चावला, कर्ण शर्मा, आर साई किशोर और एन जगदीशन शामिल नजर आये।

You might also like

Comments are closed.