IPL: इस मैच के बाद फूट-फूटकर रोने लगी चीयरलीडर

मुंबई : समाचार ऑनलाइन – आईपीएल की धूम पुरे देश में सर चढ़कर बोल रहा है। इस दौरान एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल इस वीडियो में एक चीयरलीडर रोते दिख रही है। वैसे तो आईपीएल और चीयरलीडर का नाता हमेशा से रहा है। चीयरलीडर ही आईपीएल को और मजेदार बणता है। आईपीएल में जब भी कोई मैच खेला जाता है तो दोनों टीमों के अपने-अपने समर्थन वाले चीयरलीडर मौजूद रहते है। मैच में जब भी उनकी टीम छक्का लगाती है या विकेट लेती है चीयरलीडर इस मौके को चियर्स करते दिखती है।

कल खेले गए मैच में राजस्थान के खिलाफ कोलकाता को करीबी हार मिली। राजस्थान ने कोलकाता को 3 विकेट से हराया। इस हार से हर कोई मायूस था। कोलकाता ने मुकाबला हारा तो एक चीयरलीडर भी फूट-फूटकर रोते नजर आई। दरअसल जोफ्रा आर्चर ने आखिरी ओवर में जैसे ही छक्का मारकर जीत दिलाई, कैमरे में कैद हुई चीयरलीडर आंखों में आंसू लिए अपना दुख छिपाते नजर आई। अब इंटरनेट पर तेजी से यह वीडियो और तस्वीरें वायरल हो रही है।

टूर्नामेंट में अब तक खामोश ही रहे भारतीय विश्व कप टीम में शामिल कार्तिक ने 50 गेंद में नाबाद 97 रन बनाए। इसके बावजूद कल खेले गए मैच में कोलकाता को हार नसीब हुई।

You might also like

Comments are closed.