IPL 2021 | सांगवी में पटाखे फोड़ कर ऋतुराज की कामयाबी  को सेलिब्रेट किया गया

पिंपरी (Pimpri News) : आईपीएल (IPL 2021) के इस सीजन में ऋतुराज गायकवाड (Rituraj Gaikwad) ने शानदार बल्लेबाजी की। चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के सलामी बल्लेबाज की कामयाबी को शहरवासियों ने पटाखे फोड़ कर और मीठाई बांट कर सेलिब्रेट किया। ओल्ड सांगवी के  मधुबन  सोसायटी में रहनेवाले ऋतुराज नें अपने शानदार बल्लेबाजी से क्रिकेट जगत में अच्छे बल्लेबाज के रूप में अपना नाम दर्ज कराया (IPL 2021) । जुलाई महीने में ऋतुराज को वनडे (ODI) व टी-20 सिरीज (T20 series) के लिए भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) में श्रीलंका दौड़े के लिए चुना गया था।

 

पिंपरी चिंचवड का पहला खिलाड़ी (IPL 2021)

 

भारतीय क्रिकेट टीम में शामिल होनेवाले ऋतुराज पिंपरी चिंचवड (Pimpri Chinchwad) के पहले खिलाड़ी हैं। ऋतुराज पुणे  (Pune) जिले के पुरंदर तालुके के पारगाव नेमाने के मूल निवासी हैं। उनके पिता हाल ही में सेना से रिटायर हुए हैं और मां शिक्षिका है। इस सीजन में उन्होने चेन्नई सुपर किंग की ओर से खेलते हुए सबसे ज्यादा 635 रन बनाया और उन्हें ऑरेंज कैप (Orange Cap) मिला है।

 

मधुबन ओल्ड सांगवी के की मिट्टी में पले-बढ़े खिलाड़ी पर अभी शुभकामानओं की बारिश हो रही है। आईपीएल (IPL) में चेन्नई टीम की ओर से खेलते हुए ऋतुराज ने क्रिकेट जगत के तमाम क्रिकेट प्रेमियों क ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। उसके बाद लोगों को पता चला कि ओल्ड सांगवी के सुपुत्र को इंडियन टीम (Indian Tean) में जगह मिली है। उन्होने पिंपरी चिंचवड के व्हेराक-वेंगसरकर अकादमी (Wharack-Vengsarkar Academy) से क्रिकेट की ट्रेनिंग ली।

 

Pune | INHS KASTURI की कमान सर्जन कैप्टन मारक पर्टिन ने संभाली

You might also like

Comments are closed.