IPL 2021 | ‘शर्ट-लेस’ डांस और संगकारा ने की जमकर तारीफ, राजस्थान के ड्रेसिंग रूम में ‘रॉयल’ सेलिब्रेशन – Video

नई दिल्ली (New Delhi News) – IPL 2021 | राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के दो युवा गेंदबाज कार्तिक त्यागी (Kartik Tyagi) और चेतन सकारिया (Chetan Sakaria) ने ड्रेसिंग रूम में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) पर रोमांचक जीत का जश्न मनाया। दोनों ने अपनी टी-शर्ट उतार दी और जीत का जश्न मनाने हुए ‘रॉयल’ वॉक की। पूरा ड्रेसिंग रूम मस्ती और खुशियों से भरा हुआ था। हो भी क्यों। हारी हुई बाजी जो युवाओं ने पलट दी। आईपीएल (IPL 2021) में अक्सर इस तरह के कृतिमान देखे जाते है।

 

 

इस बीच राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के ट्विटर हैंडल पर पूरे जश्न का एक वीडियो ट्वीट किया गया है। राजस्थान रॉयल्स ने कल दुबई स्टेडियम (Dubai Stadium) में खेले गए मैच में पंजाब किंग्स के खिलाफ जीत का ताना-बाना बुनते हुए जोरदार ‘हमला’ किया। युवा तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी ने मैच की आखिरी गेंद तक चले मैच में राजस्थान को जीत दिलाई। आखिरी ओवर में पंजाब को जीत के लिए सिर्फ चार रन चाहिए थे। पंजाब के हाथ में 8 विकेट होने के बावजूद पंजाब मैच नहीं जीत सका। कार्तिक ने दो विकेट लिए और तीन डॉट गेंद फेंकी। उन्होंने आखिरी ओवर में सिर्फ एक रन दिया और मैच को अपनी पॉकेट में डाल दिया। राजस्थान की इस रोमांचक जीत का जश्न ड्रेसिंग रूम (Dressing Room) में भी मनाया गया।

 

 

वीडियो में टीम के मुख्य कोच कुमार संगकारा (Kumar Sangakkara) भी टीम में खिलाड़ियों द्वारा दिखाई गई प्रदर्शन की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने आज की जीत का पूरा श्रेय टीम को दिया। साथ ही अगले दो दिन खिलाड़ी आपस में आज के मैच के बारे में बात करते हैं और हम कहां चूकते हैं? क्या सुधार किया जा सकता है? इस पर चर्चा करने की अपील की। उन्होंने खिलाड़ियों से आज के परिणामों से अच्छी चीजें देखने की अपील की।

 

 

IPL 2021 | मैच शुरू होने से पहले SRH के टी नटराजन पाए गए कोरोना पॉजिटिव

Weather Forecast | महाराष्ट्र में अगले 48 घंटों में मूसलाधार बारिश; मौसम विभाग का पूर्वानुमान

You might also like

Comments are closed.