IPL 2020 : केन विलियमसन को सनराइजर्स हैदराबाद से झटका, छिनी कप्तानी, ये बने नया कप्तान

 हैदराबाद : समाचार ऑनलाइन – भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई ) ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन के लीग चरण के मैचों का शेड्यूल कुछ दिन पहले ही जारी कर दिया है। सीजन 13 का आगाज 29 मार्च को होने जा रहा है। उद्घाटन मैच में पिछली बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) से भिड़ेगी। आईपीएल का फाइनल मैच 24 मई को खेला जाएगा। इस बीच सभी टीम मैनेजमेंट ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। हालांकि सभी खिलाड़ी अभी एक साथ नहीं आये है।

 

 

 

सनराइजर्स हैदराबाद के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल सनराइजर्स टीम मैनेजमेंट ने पिछले 2 सीजन में टीम की कमान संभाल रहे केन विलियनसन को हटाकर डेविड वॉर्नर को फिर से कप्तान बना दिया है। दो साल पहले बॉल टेंपरिंग विवाद में नाम आने के बाद वॉर्नर को सनराइजर्स हैदराबाद ने टीम से बाहर कर दिया गया था ऐसे में आपात स्थिति में कीवी बल्लेबाज केन विलियनसन को टीम को कप्तान बनाया था।

बता दें कि साल 2016 में वॉर्नर की कप्तानी में सनराइजर्स हैदाराबाद चैंपियन बनी थी। पिछले दिनों डेविड वॉर्नर ने वीडियो मैसेज जारी करते हुए कहा कि आईपीएल 2020 में कप्तानी मिलने पर काफी रोमांचित हूं। मैं इसके लिए टीम का हमेशा आभारी रहूंगा।

You might also like

Comments are closed.