INDvsSA : अफ्रीका के खिलाफ ‘इन’ तीन धुरंधरों की हो सकती है वापसी

नई दिल्ली : समाचार ऑनलाइन – न्यूजीलैंड से शर्मनाक हार के बाद अब टीम इंडिया की नजर साउथ अफ्रीका को चुनौती देने में है। बता दें कि टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के बीच 12 मार्च से 3 वनडे मैचों की सीरीज का खेली जाएगी। इस बीच एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जिसके मुताबिक, साउथ अफ्रीका के साथ खेले जाने वाली सीरीज में विराट कोहली का खेलना तय नहीं है। खबरों के मुताबिक, विराट कोहली को इस सीरीज में आराम दिया जा सकता है।

विराट के अनुपस्थति में इस सीरीज में भारतीय के तीन खिलाड़ियों पर खास नजर रहेगी, जो लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे हैं। जिसमें शिखर धवन, ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार का नाम शामिल है। रिपोर्ट के मुताबिक, साउथ अफ्रीका दौरे के लिए धवन, भुवनेश्वर और हार्दिक की टीम में वापसी होगी। मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने कहा कि ‘मैं डीवाइ पाटिल टी20 टूर्नामेंट में शिखर धवन, भुवनेश्वर कुमार और हार्दिक पांड्या को खेलते हुए देखने के लिए पहुंचा था। इन तीनों खिलाड़ियों में चोट से उबरने के बाद जबरदस्त उत्साह नजर आ रहा है।’

बता दें कि पांड्या के लोअर बैक की सर्जरी हुई थी। इसके बाद से वो एनसीएस में वापसी के लिए पसीना बहा रहे थे। भुवनेश्वर कुमार की लंदन में स्पोर्ट्स हर्निया सर्जरी हुई थी। वह स्वदेश लौटने के बाद नेशनल क्रिकेट अकादमी में रिहैबिलिटेशन प्रक्रिया से गुजर रहे थे। धवन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वन-डे सीरीज के आखिरी वन-डे में वह अपना कंधा चोटिल करा बैठे थे।

You might also like

Comments are closed.