Loading...

INDvsNZ : प्रैक्टिस मैच में फेल होने के बावजूद टेस्ट सीरीज में मिल सकता है ऋषभ पंत को मौका, कोहली ने दिए संकेत  

Loading...

हैमिल्टन : समाचार एजेंसी – भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का 21 फरवरी से खेला जायेगा। टेस्ट सीरीज से पहले तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच खेला जा रहा है। प्रैक्टिस मैच के पहले दिन चेतेश्वर पुजारा और हनुमा विहारी को छोड़कर बाकी सभी बल्लेबाजों ने काफी निराश किया। हनुमा विहारी 101 रन बनाकर रिटायर्ड हर्ट हुए, जबकि चेतेश्वर पुजारा ने 93 रनों की पारी खेली। सात बल्लेबाज तो दहाई के आंकड़े तक भी नहीं पहुंच सके। प्रैक्टिस मैच में टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को भी बल्लेबाजी का मौका मिला, लेकिन एक बार फिर से उन्होंने निराश किया है। पंत 10 गेंद पर 7 रन बनाकर आउट हुए। जिसके बाद ट्विटर पर फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल किया है।

Loading...

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 और वनडे सीरीज में विकेटकीपर रिषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली थी। हालांकि भारतीय कप्तान विराट कोहली ने ऐसे संकेत दिए हैं कि टेस्ट सीरीज में पंत विकेटकीपिंग कर सकते है। भारतीय टीम न्यूजीलैंड इलेवन के खिलाफ तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच में उतरी। पहले दिन भारतीय विकेटकीपर रिषभ पंत को बल्लेबाजी का मौका दिया गया जबकि दूसरे दिन वो विकेट के पीछे नजर आए। हालांकि रिद्धिमान साहा भी विकेटकीपिंग का जिम्मा संभाला लेकिन पहले मौका पंत को दिया गया।

Loading...

न्यूजीलैंड इलेवन के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में कप्तान विराट कोहली ने बतौर विकेटकीपर रिषभ पंत को भरोसा जताया। उनके बल्लेबाजी के लिए रिद्धिमान साहा से पहले भेजा गया जबकि विकेटकीपिंग करने का मौका भी पहले पंत को दिया गया। दूसरे दिन पंत विकेट के पीछे काफी चुस्त नजर आए और तीन कैच भी पकड़े।

 

Loading...

Comments are closed.