Indurikar Maharaj | मेरे ‘उस’ क्लिप को डालनेवाले के बच्चे दिव्यांग पैदा होंगे;  कीर्तनकार इंदोरीकर महाराज का एक बार फिर से विवादित बयान

अकोला : प्रसिद्ध कीर्तनकार और समाजप्रबोधनकार निवृत्ती महाराज इंदोरीकर (Indurikar Mahara) ने एक बार फिर से विवादित बयान (Controversial Statement) दिया है। मेरे कीर्तन के वीडियो (Kirtan Videos) का क्लिप डालनेवाले के बच्चे दिव्यांग (Handicapped) होंगे, ऐसा विवादित बयान इंदोरीकर महाराज (Indurikar Maharaj) ने दिया है। अकोला (Akola) के कोलखेड इलाके में उनका कीर्तन चल रहा था, उस समय उन्होने यह बयान दिया।

 

मेरे कीर्तन का वीडियो पोस्ट कर 4 हजार यूट्यूबर (Youtuber) करोड़पति हो गए हैं। मेरे नाम पर पैसे कमाए और मेरे क्लिप का इस्तेमाल कर मुझे ही कोर्ट (Court) में खींचा, क्लिप डालनेवाले के बच्चे दिव्यांग होंगे, ऐसा इंदोरीकर महाराज  (Indurikar Maharaj) ने कहा। उनके इस बयान से एक बार फिर से उनके परेशानी में घिरने की संभावना है।

 

इससे पहले इंदोरीकर महाराज अपने विवादित बयान की वजह से चर्चा में आए थे। बेटा चाहिए या बेटी तो किस दिन संबंध बनाए इस पर बयान दिया था। उस समय भूमाता ब्रिगेड (Bhumata Brigade) की अध्यक्षा तृप्ती देसाई (Trupti Desai) ने उनपर टिप्पणी की थी।

 

इस बीच इंदोरीकर महाराज के कीर्तन का कई वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गया है। यूट्यूब पर भी बहुत सारे कीर्तन हैं। इन लोगों की वजह से वे परेशानी में फंसे हैं, ऐसा इंदोरीकर महाराज का कहना है। यूट्यूबर उनके कीर्तन का कुछ हिस्सा लेकर यूट्यूब (Youtube) पर पोस्ट करते हैं।

 

Anti Corruption Bureau (ACB) Pune | 5 हजार रुपये  रिश्वत लेते भोर का चिकित्सा अधीक्षक एंटी करप्शन की जाल में फंसा

Pune Crime | पुणे में राज्यपाल के खिलाफ आंदोलन करनेवाले ‘राष्ट्रवादी’ के पदाधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज

Pune Crime | बिल्डर सूर्यकांत काकडे, कृष्णा गुरूजी सहित 9 लोगों पर कोथरूड पुलिस थाने में 2 मामला दर्ज

Pune Crime | छेड़छाड़ का मामला दर्ज होने के बाद डॉक्टर ने किया अपहरण कर लूटने का दावा; कोंढवा पुलिस ने चारों के खिलाफ किया जबरन चोरी का मामला दर्ज

You might also like

Comments are closed.