श्रीनगर में पुलिस पर अंधाधुंध फायरिंग,  दो जवान शहीद  

श्रीनगर. ऑनलाइन टीम : आतंकी घाटी में अमन नहीं चाहते। आए दिन वे कहीं न कहीं वारदातें कर रहे हैं। शुक्रवार को भी आतंकियों ने दहशत फैलाया। श्रीनगर के बारजुला इलाके में उन्होंने पुलिसकर्मियों पर अंधाधुंध फायरिंग की, जिसमें जम्मू-कश्मीर पुलिस के दो जवान शहीद हो गए हैं। पुलिस पर हुए आतंकी हमले का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें आतंकी बेहद करीब आकर अंधाधुंध फायरिंग करके भागत दिख रहे हैं, लेकिन इस वीडियो की पुष्टि नहीं की जा सकती। बीते तीन दिनों में जम्मू-कश्मीर में यह दूसरा आतंकी हमला है। बुधवार को ही आतंकियों ने एक रेस्तरां मालिक के बेटे की हत्या कर दी थी।

कहा जा रहा है कि एक गली से निकले आतंकियों ने पुलिस पर हमला किया और फिर उसी गली के रास्ते भाग निकले। भरे बाजार में इस तरह की फायरिंग से श्रीनगर में सनसनी फैल गई और तुरंत ही बड़े पैमाने पर सुरक्षा बलों को भेजा गया। इलाके को घेर कर आतंकियों की तलाश की जा रही है। घायल पुलिसकर्मियों को तत्काल ही अस्पताल ले जाया गया, लेकिन दोनों को ही बचाया नहीं जा सका। शहीद हुए जवानों में से एक कॉन्स्टेबल सोहेल हैं।

बहरहाल, आतंकियों की तलाश की जा रही है। अभियान जारी है। ध्यान रहे कि पुलिस पर हुए आतंकी हमले की यह घटना 20 देशों के 24 राजनयिकों के दो दिवसीय दौरे के ठीक बाद हुई है। माना जा रहा है कि आतंकियों ने इस घटना के जरिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चर्चा पाने के लिए ऐसा किया है।

You might also like

Comments are closed.