Indian Player Tested Corona Positive | क्रुणाल के बाद अब और दो भारतीय क्रिकेटर कोरोना पॉजिटिव

भारतीय खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव

नई दिल्ली (New Delhi) – टीम इंडिया (Indian Player Tested Corona Positive) के स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और कृष्णप्पा गौथम (Krishnappa Gowtham) भी कोरोना वायरस से संक्रमित (corona virus infected) हो गए हैं। ये दोनों खिलाड़ी श्रीलंका दौरे पर गई टीम इंडिया (Indian Player Tested Corona Positive) का हिस्सा हैं। युजवेंद्र चहल और कृष्णप्पा गौतम ऑलराउंडर क्रुणाल पंड्या (krunal pandya) के संपर्क में आए थे। क्रुणाल 27 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) पाए गए थे।

 

 

चहल और गौतम के अलावा हार्दिक पंड्या, सूर्यकुमार यादव, पृथ्वी शॉ, मनीश पांडे और ईशान किशन भी क्रुणाल के संपर्क में आए थे। हालांकि इनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी।

ये सभी खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ दूसरे और तीसरे टी20 में टीम इंडिया (Team India) का हिस्सा नहीं थे।

 

————————————————————————————————–

 

Pune Corporation | 23 गांवों की विकास योजना पर शहर के जनप्रतिनिधि सुझाव दें : उपमुख्यमंत्री अजित पवार

पुणे (Pune News) : Pune Corporation | मुख्यमंत्री ने कल ही पीएमआरडीए (PMRDA) को विकास रूपरेखा पब्लिश (Development Profile Publish) करने की अनुमति दी है। पुणे (Pune) ही नहीं बल्कि आसपास के जिले का अगले 50 वर्षों के बारे में सोचकर यातायात, शिक्षा, उद्योग, पर्यावरण आदि बातों का विचार कर इस रूपरेखा में किया गया है। मनपा (Pune Corporation) में शामिल किए गए 23 गांवों को लेकर पुणे के जन प्रतिनिधि को इसमें कोई सुझाव देना है तो वो दें। शहर के हित के बारे में सोचते हुए इसमें कोई राजनीति न हो यही हमारी भूमिका है, ऐसा उपमुख्यमंत्री व पुणे जिले के पालकमंत्री अजित पवार (Ajit Pawar) ने मीडिया से बात करते हुए कहा।

 

Shivraj Paswan | मेयर की गोली मारकर हत्या, सामने आया भाजपा विधायक का कनेक्शन

Pune Crime | पुलिस आयुक्तालय के बड़े अधिकारी के नाम पर आरटीआई कार्यकर्ता से हफ्ता देने की मांग ; दो तथाकथित पत्रकार गिरफ्तार

Pune Metro Trial Run | अजीत पवार की उपस्थिति में पुणे मेट्रो का वनाज से आइडियल कॉलोनी के बीच ‘ट्रायल रन’

Mumbai | मुंबई  के कांदिवली में डिलीवरी बॉय ने शिवसैनिकों पर मारपीट का आरोप लगाया; पुलिस ने चार शिवसैनिकों को गिरफ्तार किया

 

You might also like

Comments are closed.