इंडियन मॉडल से पूछा लॉकडाउन पर सवाल, तो दिया ऐसा जवाब, अब हो रही तारीफ – Video

नई दिल्ली : ऑनलाइन  टीम एंड्रिया मेजा मिस यूनिवर्स 2020 बन गई हैं। एंड्रिया मेजा मैक्सिको से है। इस प्रतियोगिता में भारत की एडलिन कास्टलिनो ने टॉप-5 में अपनी जगह बनाई थी। लेकिन, वह इस ताज से चूक गईं और एंड्रिया ने बाजी मार ली। कैस्टेलिनो चौथे स्थान पर यानी तीसरी रनर-अप रहीं। एडलिन खिताब तो नहीं जीत पाईं, लेकिन उनसे पूछे गए सवाल पर उन्होंने ऐसा जवाब दिया, जिसकी खूब तारीफ हो रही है।

पीजेंट में उनसे लॉकडाउन को लेकर सवाल पूछा गया, उनके जवाब की खूब तारीफ हो रही है। एडलिन से पूछा गया कि क्या देशों को कोरोना की वजह से लॉकडाउन लगा देना चाहिए जबकि अर्थव्यवस्था पर खराब असर पड़ेगा या फिर अपने बॉर्डर्स खोलकर संक्रमण की दर बढ़ने देनी चाहिए?’ इस पर एडलिन ने जवाब दिया है कि भारत से आई हूं इस वजह से और इंडिया इस समय जो झेल रहा है, मुझे एक बहुत अहम बात का अहसास हुआ, आपके अपनों की हेल्थ से बढ़कर कुछ भी नहीं।

आपको अर्थव्यवस्था और स्वास्थ्य दोनों के बीच सामंजस्य बनाना चाहिए। ऐसा तभी हो सकता है जब सरकार लोगों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चले और कुछ ऐसा करे कि इकॉनमी को भी मदद मिले। एडलिन का जन्म 1998 में हुआ था। एडलिन कुवैत की हैं, 15 साल की उम्र में एडलिन मुंबई पढ़ाई के लिए आ गई थीं। उनके माता-पिता कर्नाटक के हैं। वो सोशल कॉज़ के लिए चर्चा में बनी रहती हैं।

You might also like

Comments are closed.