महाराष्ट्र के उल्हासनगर में घर बंटवारे को लेकर सगे भाई को  छोटे भाई ने लोहे की पाईप से मारा, मौके पर ही मौत 

उल्हासनगर, 28 मई : घर के बंटवारे को लेकर सगे भाई ने बड़े भाई की लोहे की पाईप से पिटाई कर हत्या कर दी।  बुधवार की रात साढ़े 10 बजे यह वारदात हुई। देर रात पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया।

उल्हासनगर कैंप नंबर 1 परिसर के भीमनगर में विट्ठल पांडुरंग कदम अपनी मां जनाबाई, पत्नी और बच्चों के साथ रहता था । विट्ठल कदम का छोटा भाई संतोष पांडुरंग कदम 19 मई को घर आया था।  उसका मां के साथ घर के बंटवारे को लेकर झगड़ा शुरू हो गया।  इस दौरान विट्ठल  ने पिता  पांडुरंग को फ़ोन कर घर बुलाया।  पांडुरंग  ने बेटे को समझा कर घर भेज दिया।  जाते जाते संतोष ने बड़े भाई विट्ठल  को  धमकी दी कि तुम्हे देख लूंगा।

विट्ठल कदम ने घर का मामूली झगड़ा मानकर इसकी अनदेखी की।  बुधवार की रात साढ़े दस बजे पांडुरंग  कदम किसी काम से भीमनगर हिम्मत जेठानी चौक गए थे।  इसी दौरान नशे में संतोष बड़े भाई के घर आया और घर बंटवारे को लेकर सवाल किया।  इस दौरान उसने बड़े भाई पर लोहे के पाइप से हमला कर दिया।

संतोष कदम के हमले में बड़े भाई की मौके पर ही मौत हो गई।  इस मामले की  जानकारी उल्हासनगर पुलिस को मिली।  पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। पुलिस ने संतोष की तलाश शुरू करते हुए उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।  दो दिन पहले 20 रुपए नहीं देने को लेकर अनिल आहूजा की हत्या होने की घटना सामने आई थी।  शहर में देशी शराब और नशे के प्रदार्थो की खुलेआम बिक्री हो रही है।  नागरिकों का कहना है कि नशे की धुन में हत्या की घटनाएं हो रही है. देशी दारू अड्डे और नशीले प्रदार्थो की बिक्री करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग हर तरफ से की जा रही है।  साथ ही पुलिस के कामकाज पर भी सवाल उठ रहे है।
You might also like

Comments are closed.