Loading...

इस तरह दुबई में भारतीय लड़की के लिए पाकिस्तानी युवक बना हीरो, हो रही जमकर तारीफ

Loading...

दुबई, 15 जनवरी – पाकिस्तान का नाम पहली बार किसी वजह से तारीफ के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है।  काफी समय के बाद पाकिस्तान को यह दिन नसीब हुआ है जब उसकी तारीफ हो रही है. ये तारीफ पाकिस्तान के एक ड्राइवर मिल रही है जो एक भारतीय लड़की के लिए हीरो बनकर सामने आया. यह मामला दुबई का है. यहां सर्दियों की छुट्टियों के दौरान यहाँ रैशेल रोज नाम की भारतीय लड़की घूमने आई थी. उसका तीन दिन पहले पर्स खो गया था. इसमें योके का स्टूडेंट वीजा और जरुरी दस्तावेज थे, बताया जाता है कि 4 जनवरी को वह मोदस्सर खादिम की कैब में अपना वॉलेट भूल गई थी.

Loading...
Loading...
दूसरे टेक्सी में जाने की जल्दबाजी में वॉलेट भूली

रैशेल की मां ने बताया कि 4 जनवरी की शाम को 7. 30 उसने अपनी एक दोस्त के साथ बुर्जमान से टेक्सी ली. तभी उन्होंने अपने एक अन्य दोस्त को दूसरी टेक्सी में देखा और उसके जाने का फैसला किया। इस जल्दबाजी में वह अपना वॉलेट टेक्सी में ही भूल गई.
उसके पर्स में यूके स्टे परमिट कार्ड के अलावा वॉलेट में अमीरात आईडी, संयुक्त अरब अमीरात ड्राइविंग लाइसेंस, हीथ बीमा कार्ड, क्रेडिट कार्ड और 1000 से दीहरम थे. कैब ड्राइवर खादिम ने दो सवारियों को उनकी तय जगह पर पहुंचाने के बाद अपनी कार में रैशेल का वॉलेट देखा। उसने वॉलेट में रखे कार्ड की मदद से उसे रैशेल के घर तक पहुंचाया।
Loading...

Comments are closed.