पाक से जान बचाकर वतन लौटे इमरान के MLA, खोली पाक की पोल, मोदी से की मदद की गुहार  

समाचार ऑनलाइन– जम्मूकश्मीर से अनुच्छेद 370 जब से हटा है,  तब से लगातार पाकिस्तान की मुसीबतें बढ़ी ही हैं,  जो अब खत्म होने का नाम नही ले रही हैं. चाहे UN से ख़ाली हाथ लौटना पड़ा हो या अपने ही मंत्रियो के बड़बोलेपन के कारण आलोचनाओं का शिकार होना. अब तो पाक अधिकृत काश्मीर (POK) की जनता भी पाकिस्तान से अलग होने की गुहार लगा रही हैं. ऐसे में इमरान को एक औऱ झटका उनकी ही पार्टी के पूर्व विधायक ने दिया हैं. ज़ी हाँ, PTI के नेता बलदेव सिंह ने इमरान पर कई आरोप लगाते हुए भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मदद की गुहार लगाई हैं.

Loading...

इस मुल्क में हर कोई परेशान चाहे वह अल्पसंख्यक हो या फिर बहुसंख्यक…

बलदेव कुमार सिंह पाकिस्तान के खैबर पख्तून ख्वा प्रांत के बारीकोट आरक्षित सीट से विधायक रहे हैं. इनका कहना हैं कि इमरान खान ने जो वादे किए थे उन वादों पर वे खरे नहीं उतरे हैं.

खुद को सुरक्षित नहीं पाया, इसलिए लौटे वतन

उनका कहना हैं कि, मैं अपने आप को पाक में सुरक्षित महसूस नहीं कर रहा था, इसलिए अपने परिवार सहित पंजाब आ गया हूँ. जब मेरे ऊपर अत्याचार बढ़ने लगा तो मैं वापस भारत आ गया. इसी तरह उन्होंने पाकिस्तान में हिंदू और सिखों पर भी खतरा बताया है.

उन्होंने पाकिस्तान में रह रहे हिंदू-सिखों से अपील करते हुए कहा कि, “अपने लोगों के हक के लिए आवाज उठाएं. इसलिए चुनाव लड़े औऱ उनकी आवाज़ बने.”

पाक में चारों तरफ फैली है परेशानी और लाचारगी

बलदेव सिंह ने अपना दर्द बयान करते हुए बताया कि, पाकिस्तान जनता पर जैसे मुसीबतों का पहाड़  टूट गया है. वहां चारों और परेशानी और लाचारगी है, चाहे फिर वह अल्पसंख्यक हो या फिर बहुसंख्यक.

इमरान ने गलत लोगों को साथी बनाया  

उनका आरोप है कि इमरान ने सिर्फ चोरों और गलत लोगों को अपना साथी बना रखा है. ऐसे लोग आप जनता के लिए क्या करेंगे? उन्होंने आगे बताया कि, मौजूदा समय में इमरान की पार्टी द्वारा जुल्मों की हद पार हो रही है. इमरान खान सिर्फ एक ही काम कर रहे हैं, वो है पाकिस्तान को तबाही और बर्बादी की ओर ले जाने का. ऐसे में भारत के खिलाफ लगातार आग उगल रहे पाकिस्तान को अब वहां के लोग ही आईना दिखा रहे  हैं.

इमरान ने किसी के लिए कुछ नहीं किया

बलदेव ने बताया कि हम अपने हक को क्या बात करें? इमरान ने तो खुद अपने समुदाय के लोगों के लिए भी कुछ नहीं किया है. वहां रोजमर्रा की चीजों के भाव आसमान छू रहे हैं. पहले जो चीज़ 500 रुपये में मिलती थी, आज वही 5000 में मिल रही है. आखरी में बलदेव ने कहा कि, ऐसे हालातों में मैं तो यही कहूँगा कि, इमरान का नया पाकिस्तान उन्हें ही मुबारक हो.

You might also like

Comments are closed.