IFTPC | एक बार फिर से साजिद नाडियाडवाला IFTPC के अध्यक्ष चुने गए

मुंबई  (Mumbai News) : भारतीय फिल्म और टीवी प्रोड्यूसर्स काउंसिल (IFTPC) की 30 वीं एजीएम 29 सितंबर, 2021 को साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) की अध्यक्षता में वर्चुअल रूप से आयोजित की गई थी। इसमें एक बार फिर से साजिद नाडियाडवाला को IFTPC का अध्यक्ष चुना गया है।

 

 अपने प्रेसिडेंट के संबोधन में नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) ने महामारी के कारण उद्योग की गंभीर स्थिति पर अफसोस जताया, समीक्षाधीन वर्ष में परिषद द्वारा की गई उपलब्धियों और प्रगति का विवरण दिया। सिनेमाघरों (Theater) को फिर से खोलने पर महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) की हालिया घोषणा का जिक्र करते हुए उन्होंने उम्मीद जताई कि दर्शक बड़ी संख्या में सिनेमाघरों में आएंगे। उन्होंने आगे बताया कि लंदन (London) में सिनेमा घर महीनों पहले से बुक हो जाते हैं और उन्हें उम्मीद है कि भारत (India) में भी यही ट्रेंड होगा। उन्होंने महामारी के दौरान सहयोग के लिए बोर्ड के सदस्यों और अन्य सदस्यों को भी धन्यवाद दिया। उन्होंने उद्योग के कल्याण के लिए अथक प्रयास करने के लिए जेडी मजीठिया की भी सराहना की।

 

टीवी-वेब विंग (tv-web wing) के चेयरमैन जेडी मजीठिया (JD Majithia) ने कहा कि कठिन समय ने निर्माताओं के लिए नए रास्ते खोल दिए हैं। टीवी निर्माताओं की ऊर्जा, दृढ़ता और चरित्र स्पष्ट रूप से तब दिखाई दे रहा था जब वे अपनी शूटिंग के लिए पूरे भारत में फैले हुए थे।

 

इसके बाद साजिद नाडियाडवाला को फिर से सर्वसम्मति से वर्ष 2021-22 के लिए अध्यक्ष चुना गया। गौरतलब है कि साजिद नाडियाडवाला 2011-12 से लगातार अध्यक्ष चुने जा रहे हैं।

 

एनआर पचीसियाविजय गलानीरजत रवैलऔर नितिन वैद्य (आईएफटीपीसी के सभी निदेशक)रमेश तौरानी (माननीय सलाहकार-आईएफटीपीसी)डेविड धवन उपस्थित थे। प्रसिद्ध स्टूडियो और प्रोडक्शन हाउस के प्रतिनिधि भी मौजूद थे।

 

Central Railway | मध्य रेल स्वच्छता पखवाड़ा : जोन और स्टेशन पर स्वच्छ प्रतियोगिता का आयोजन

You might also like

Comments are closed.