सुशांत की आत्महत्या नहीं तो हत्यारा कौन है? NCP ने CBI से पूछा सवाल, BJP पर लगाए ये आरोप

मुंबई : ऑनलाइन टीम – 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया था। एक्टर की लाश उनके बांद्रा स्थित आवास पर मिली थी। इस बीच राष्ट्रवादी के प्रवक्ता और अल्पसंख्याक मंत्री नवाब मलिक ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सुशांत सिंह राजपूत मामले में बिहार चुनाव लड़ना चाहती थी। इसलिए सीबीआई को फॉरवर्ड कर महाराष्ट्र सरकार को बदनाम करने की साजिश रची गई।

नवाब मलिक ने यह भी पूछा कि अगर सुशांत सिंह ने आत्महत्या नहीं की तो सीबीआई बताए कि हत्यारा कौन है। सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस को आज एक साल पूरा हो गया है। सुशांत की आत्महत्या को लेकर बीजेपी ने महाविकास अघाड़ी सरकार पर बेबुनियाद आरोप लगाए थे। इतना ही नहीं सीबीआई ने जांच की भी मांग की थी। हालांकि, एक साल की लंबी जांच के बाद सीबीआई को मामले में कुछ नहीं मिला। इस मुद्दे पर नवाब मलिक ने बीजेपी और सीबीआई पर निशाना साधा है।

नवाब मलिक ने सीधे तौर पर आरोप लगाया है कि सीबीआई को फॉरवर्ड करके महाराष्ट्र सरकार को बदनाम करने की साजिश रची गई थी क्योंकि बीजेपी सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के नाम पर बिहार चुनाव लड़ना चाहती थी। जब मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की जांच कर रही थी, बिहार सरकार ने राजनीतिक कारणों से मामला दर्ज किया और मामला सीबीआई को सौंप दिया गया, लेकिन नतीजा क्या हुआ? यह सवाल नवाब मलिक ने भी पूछा है।

उन्होंने कहा – एक साल बाद भी सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की जांच नहीं हो पाई है। नवाब मलिक ने यह भी मांग की कि सीबीआई को जनता को बताना चाहिए कि उसका हत्यारा कौन था या क्या उसने आत्महत्या की थी।

You might also like

Comments are closed.