…….. तो हिंदुत्व से समझौता नहीं होता, बालासाहेब ठाकरे के स्मृति दिवस पर नारायण राणे का बयान

मुंबई, 18 नवंबर भाजपा सांसद नारायण राणे ने शिवसेना प्रमुख बाबासाहेब ठाकरे की आठवीं स्मृति दिन के मौके पर उनका अभिवादन किया और कहा साहेब आप होते तो हिंदुत्व से समझौता नहीं हुआ होता। यह कहते हुए उन्होंने उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा है।  उन्होंने कहा कि बालासाहेब ठाकरे ने पद और पैसों के लिए किसी से हाथ नहीं जोड़ा था।  उन्होंने ट्वीट कर यह प्रतिक्रिया जाहिर की।

आखिर क्या कहा नारायण राणे ने 
माननीय शिवसेना प्रमुख स्वर्गीय बालासाहेब ठाकरे के पवित्र स्मृति का विनम्र अभिवादन। माननीय साहेब आप होते तो हिंदुत्व से समझौता नहीं हुआ होता।  पद और पैसों के लिए अपने किसी के सामने सिर नहीं झुकाया।  महाराष्ट्र की आज की सरकार नीति को छोड़कर केवल समझौते के लिए तैयार है।  आप होते तो ऐसा वक़्त देखने को नहीं मिलता।
नारायण राणे के बेटे नीतेश राणे ने उद्धव ठाकरे और इंदिरा गांधी का अभिवादन करता हुआ फोटो ट्वीट कर पूछा  राहुल गांधी बालासाहेब ठाकरे का अभिवादन करेंगे ?
इस बीच केंद्रीय सामाजिक न्यायराज्य मंत्री रामदास आठवले ने बालासाहेब का अभिवादन करते हुए शिवशक्ति भीमशक्ति और भाजपा की एकता टूटने पर दुःख व्यक्त किया।  उन्होंने कहा कि आने वाले समय में शिवसेना, भाजपा और रिपाई फिर से एक साथ होना चाहिए, यही बालासाहेब ठाकरे को सच्ची आदरांजलि होगी।
You might also like

Comments are closed.