हैदराबाद : रेप और हत्या के आरोपियों को परोसी गई मटन करी!

हैदराबाद : समाचार ऑनलाइन – हैदराबाद गैंग रेप के मामले में पकड़े गए आरोपियों को चेरापल्ली के हाई सिक्योरिटी वाले जेल में रखा गया है. चारों आरोपियों को खाने में दाल-चावल और डीनर में मटन करी दिया गया. जेल के नियमों के तहत उन्हें ये खाना दिया गया. देश भर को मालूम है कि 4 दरिंदों ने महिला डॉक्टर के साथ रेप करने के बाद उसे जिंदा जला दिया था.
हैदराबाद: डॉक्टर से रेप के आरोपियों को डिनर में मिली मटन करी

27 नवंबर की रात आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया था
27 नवंबर की रात आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया था. अगले दिन सुबह एक महिला की जली हुई बॉडी मिली थी. जिसके पोस्टमार्टम रिपोर्ट से उसके साथ गैंग रेप होने का खुलासा हुआ था. इसके बाद रेप के चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

हैदराबाद: डॉक्टर से रेप के आरोपियों को डिनर में मिली मटन करी

बताया जाता है कि 27 वर्षीय महिला डॉक्टर की 27 नवंबर की रात करीब 9 बजे स्कूटी पंक्चर हो गई थी. टोल प्लाजा के पास मौजूद दो लोगों ने उसका पंक्चर ठीक कराने में मदद की पेशकश की. इसके बाद वह पीड़िता को अपने साथ लेकर गए जहां बाद और दो लोग आ गए और सभी ने मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर लेडी डॉक्टर को जिंदा जला लिया.

पुलिस न आरोपियों की पहचान ट्रक ड्राइवर मोहम्मद आरिफ, ट्रक ड्राइवर चिंताकुंता चेन्नाकेशावुलू, क्लीनर जोलू शिवा और जोलू नवीन के रूप में की है. आरिफ की उम्र 26 वर्ष है जबकि तीनों आरोपियों की उम्र 20 वर्ष है.

visit : punesamachar.com

Comments are closed.