बेलगांव में पति की हत्या! पत्नी, बेटे सहित 5 गिरफ्तार

चिकोडी: पति ने पत्नी से अवैध संबंध के बारे में पूछा तो पत्नी, बेटा और प्रेमी ने मिलकर पति की हत्या कर दी। यह घटना रायबाग तालुके के मायाक्का चिंचली शहर में हुई है। इस मामले में चिंचली के बालेश श्रीकांत हारुगेरी, सचिन कुमार खोत, गीता कुमार खोत,बेलकुड के अप्पासाब जिनप्पा तपकीरे व संतोष नेमिनाथ तपकीरे को गिरफ्तार किया गया है।

चिंचली के निवासी कुमार रामू खोत (39) की पत्नी गीता ने कुडची पुलिस थाने में 2 जून को शिकायत दर्ज कराईथी। जिसमें शिकायतकर्ता ने 27 मई को अपने पति के मौत की शिकायत दर्ज कराई, पति की हत्या अज्ञात हमलावरों ने धारदार हथियार से सिर और पीठ पर हमला कर किया। साथ ही सबूत नष्ट करने के उद्देश्य से सफेद प्लास्टिक के बोरे में चादर से बांधकर शव को कृष्णा नदी में फेक देने की बात कही।

पुलिस ने जब विस्तृत जांच की तो मृतक कुमार खोत की पत्नी गीता व चिंचली कए बालेश के बीच अवैध संबंध के बारे में पता कहला। इस बात की जानकारी पति कुमार को हुई तो वो गीता और बालेश से लड़ाई करता था। इस गुस्से में पत्नी व बेटा सचिनन व बालेश आरुगेरी ने मिलकर उसकी हत्या की साजिश रची। उसके बाद 27 मई को कुमार को बालेश, अप्पासाहेब तापकिरे, संतोष तापकिरे ने खेत में बुलाकर उसे शराब पिलाया और पत्थर से उसकी हत्या कर दी। शव को बेटा सचिन और बालेश ने चादर में बांधकर सबूत नष्ट करने के लिए चिंचली जैकवेल के पास कृष्णा नदी में फेंक दिया।

पुलिस ने संदिग्ध को गिरफ्तार किया, उसके बाद घटनाक्रम बताया। कुडची पुलिस ने इस मामले में पांचो आरोपी को कोर्ट में पेश किया, उनलोगो को कोर्ट कस्टडी सुनाई गई।

You might also like

Comments are closed.