पत्नी की हत्या के बाद 24  घन्टे के भीतर पकड़ाया फरार पति

रोज- रोज के झगड़े को खत्म करने के लिए की वारदात

0
पिंपरी : समाचार ऑनलाईन – शराब के नशे में एक व्यक्ति ने अपनी 10 साल की बेटी के सामने ही इस्त्री की वायर से पत्नी का गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। पिंपरी चिंचवड के रहाटनी इलाके में गुरुवार के तड़के हुई इस वारदात के आरोपी को सांगवी पुलिस की डीबी (डिटेक्शन ब्रांच) की टीम ने 24 घन्टे के भीतर मुंबई से गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी का नाम उत्तम महादू उर्फ महादेव जाधव (37, निवासी रहाटणी, पुणे, मूल निवासी उदगीर, लातुर)
इस वारदात में मृतका का नाम वंदना उत्तम जाधव है। उनके भाई पुंडलिक शामराव वाघमारे (34, निवासी रहाटणी, पुणे. मूल निवासी लातूर) की शिकायत के आधार पर सांगवी पुणे ने वंदना के पति उत्तम महादू जाधव के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। डीबी के पुलिस उपनिरीक्षक श्रीकांत पाटिल को उत्तम के मुंबई के अंधेरी इलाके में भाग जाने की खबर मिली थी। इसके अनुसार वे अपनी टीम के साथ अंधेरी पूर्व पहुंचे। यहां सुभाषनगर में सब्जी मंडी के पास से उत्तम को धरदबोचा गया।
सांगवी थाने के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक प्रभाकर शिंदे से मिली जानकारी के मुताबिक, उत्तम और वंदना के बीच अक्सर झगड़े होते थे। उनकी 10 वर्षीय दीपाली और 8 वर्षीय ओंकार नामक दो संतानें हैं। वंदना रहाटनी में ही लोगों के घरों में काम करती थी और उत्तम भी मजदूरी करता था। आपसी झगड़े के चलते वंदना ने अपने पिता और भाई के साथ मिलकर उत्तम के साथ मारपीट की थी। इसका बदला लेने और रोज- रोज के झगड़े को खत्म करने के इरादे से उसने वंदना को रास्ते से हटाने का निश्चय किया।
वारदात वाले दिन वह घर पर शराब पीकर आया और वंदना के साथ झगड़ा करने लगा। उसने वंदना व बच्चों की परोसी हुई भोजन की थाली उठाकर फेंक दी। रात में लौटकर उसने बच्चों के सामने ही इस्त्री की वायर से वंदना का गला घोंट दिया। उसके मूर्छित होकर गिरने के बाद उसे घर के बाथरूम में फेंक दिया औऱ घर लॉक कर चला गया। बच्चों की चीख पुकार सुनकर पड़ोसियों ने वंदना को पास के निजी अस्पताल में पहुंचाया। यहां से से उसे औंध के जिला अस्पताल में शिफ्ट किया  गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।
You might also like

Leave A Reply