महाराष्ट्र के सोलापुर जिले के अक्कलकोट में वटपूर्णिमा के दिन पति ने धारदार हथियार से किया पत्नी पर हमला; बेटी के भी कान काटे

अक्कलकोट : ऑनलाइन टीम- यही पति जन्मों जन्मों तक मिले इसके लिए वटपूर्णिमा के दिन प्रार्थना करनेवाली महिला पर उसके पति ने धारदार हथियार से वार किया। प्रारंभिक जानकारी में सामने आया है कि आरोपी पति ने शराब के नशे में धुत्त होकर इस वारदात को अंजाम दिया है। उसने अपनी छोटी सी बेटी के कान भी काट दिए हैं। इस घटना में गंभीर रूप से घायल महिला को इलाज के लिए सोलापुर के एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने कहा कि महिला की हालत गंभीर है।

हमला करनेवाले पति का नाम वागदारी निवासी संभाजी विष्णु पटोले हैं। आरोपी पटोले अपनी तीन छोटी बेटियों और पत्नी पूनम को लेकर दोपहिया वाहन से अक्कोलकोट जा रहे थे। इसी दौरान उसने रास्ते में अपनी बाइक रोक ली। यहां एक दरगाह के पीछे लेजाकर उसने अपनी पत्नी पर धारदार हथियार से हमला किया। इस हमले में पत्नी मदद की गुहार लगा रही थी। लेकिन उसका पति उस पर हमला करता रहा।

आरोपी पति इतने पर ही नहीं रुका, बल्कि अपनी बेटी पर भी हमला कर दिया। उसने अपनी छोटी बेटी का कान भी काट दिया। किस वजह से आरोपी ने पत्नी पर हमला किया? यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने शराब के नशे में इस जघन्य कृत्य को अंजाम दिया। इस संबंध में अब तक कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।

You might also like

Comments are closed.