जैक स्नायडर की फिल्म के लिए हॉलीवुड रवाना हुईं हुमा

 नई दिल्ली (आईएएनएस) : समाचार ऑनलाईन – अमेरिकी फिल्मनिर्माता जैक स्नायडर की नेटफ्लिक्स ऑरिजिनल फिल्म ‘आर्मी ऑफ द डेड’ पर काम शुरू करने के लिए अभिनेत्री हुमा कुरैशी लॉस एंजेलिस के लिए रवाना हो गई हैं। हुमा ने अपनी आने वाली इस जॉम्बी फ्लिक पर बात करते हुए कहा, “इस तरह की विविध शैलियों पर काम करना मेरे लिए एक बहुत ही अच्छा मौका है। जैक की पिछली फिल्मों को देखते हुए उनके साथ काम करने का विचार बेहतरीन है, खासकर भारतीय दर्शकों के लिए।”

हुमा ने आगे कहा, “भारतीय दर्शक इस तरह की शैली से अनभिज्ञ हैं। वर्तमान समय एक सफल प्रयोग करने के लिए बिल्कुल सटीक है। कलाकार कुछ ऐसा करने की कोशिश कर रहे हैं जिसे उन्होंने पहले कभी नहीं किया है, जो कि बेहद ही संतुष्टिदायक है।”

हुमा ने यह भी कहा, “इस फिल्म की टीम को किसी परिचय की जरूरत नहीं है और इस खास परियोजना का हिस्सा बनना मेरे लिए वाकई में सम्मान की बात है।”

हुमा अभी सितंबर तक लॉस एंजेलिस में रहेंगी।

‘आर्मी ऑफ द डेड’ फिल्म से जैक जॉम्बी शैली में वापसी करने जा रहे हैं, इससे पहले उन्होंने फिल्म ‘डॉन ऑफ द डेड’ से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा था। इस फिल्म में भी एला पुर्नेल, एना डे ला रेगुएरा और थियो रॉसी जैसे कलाकार थे।

इस किरदार को पाने की बात पर हुमा बताती हैं कि यह सबकुछ बेहद ही आश्चर्यजनक और सहज तरीके से हुआ।

उन्होंने कहा, “मैं मई में लॉस एंजेलिस में थी और मैं वहां किसी और काम के लिए गई थी। जब मुझे ऑडिशन में जाने के लिए कहा गया तो मैंने कहा कि क्यों नहीं? उन्होंने मुझसे कहा, ‘यह एक बेहतरीन फिल्म है, सुनने में भी अच्छा लग रहा है। इसमें जैक स्नायडर हैं और यह कुछ अलग है।”‘

हुमा ने आगे कहा, “यह शुक्रवार को हुआ और मैं अगले दिन भारत वापस आ गई। मंगलवार को, उन्होंने मुझे कॉल कर इस फिल्म का ऑफर दिया। इस तरह से यह सबकुछ हुआ। मैं इस फिल्म को लेकर उत्साहित हूं। मैं इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहती क्योंकि इस पर अभी बात करना जल्दबाजी होगी और हमने अभी तक शूटिंग भी शुरू नहीं की है। मैं बस शूटिंग करना चाहती हूं और अपना बेहतर प्रदर्शन करना चाहती हूं। उम्मीद करती हूं कि यह सफल होगी।”

You might also like

Comments are closed.