ऋतिक रोशन के माता-पिता ने छोड़ा मुंबई, खंडाला फार्महाउस में हुए शिफ्ट

मुंबई : ऑनलाइन टीम – बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने अपने लिए एक शानदार हॉलिडे होम मुंबई शहर से दूर खंडाला में बनाया है। ये फार्महाउस अब तैयार हो चुका है। इस बीच खबरें आ रही हैं कि ऋतिक का परिवार अपने खंडाला वाले फार्महाउस पर समय बिता रहे हैं। मुंबई में तेजी से फैल रही कोरोना महामारी से बचाव के लिए ऋतिक के पिता राकेश रोशन अपनी पत्नी पिंकी और बेटी सुनैना के साथ मुंबई से लोनावला शिफ्ट हो गए हैं।

मुंबई में कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। ऐसे में बेड, अस्पताल, ऑक्सीजन सबकी कमी हो रही है। आम लोग से लकेर सेलेब्स तक मुंबई छोड़ दूसरे शहरों में पलायन कर रहे हैं।  लेकिन फ़िलहाल ऋतिक रोशन जुहू स्थित अपने अपार्टमेंट में ही रहेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋतिक के परिवार वाले कुछ जरुरी सामान के साथ फार्महाउस में शिफ्ट हुए हैं। बताया जा रहा है कि ऋतिक के पिता राकेश रोशन अब सिर्फ मुंबई में मीटिंग के दौरान ही आते हैं।

वैसे भी लोनावला में बना ऋतिक का ये फार्महाउस आलिशान मेंशन है जिसमें सारी सुविधाएं भी मौजूद है। ऋतिक के इस फार्महाउस में कई तरह का फर्नीचर भी इस्तेमाल किया गया है। डाइनिंग टेबल से लेकर पेड़ पौधों तक हर किसी चीज का खास ख्याल ऋतिक के फार्महाउस में रखा गया है। ऋतिक के फार्महाउस एक 4 बीएचके बंगला है जिसमें एक जिम और स्विमिंग पूल भी है।

You might also like

Comments are closed.