Hingoli Crime | 2 हजार की रिश्वत लेते प्रधानाध्यापक के साथ एक गिरफ्तार

हिंगोली : पुणे समाचार ऑनलाइन – Hingoli Crime जाति प्रमाणपत्र देने के लिए एक व्यक्ति से दो हजार रिश्वत स्वीकार करते प्रधानाध्यापक के साथ एक निजी व्यक्ति को एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने पकड़ा है। यह कार्रवाई सेनगांव में 13 अगस्त की शाम पौने पांच बजे के आसपास की गई।

हता (ता. सेनगाव) स्थित महाकाली माध्यमिक व उच्च माध्यमिक विद्यालय के प्राचार्य दिलीपकुमार विठ्ठलराव राठोड के माध्यम से शिकायतकर्ता ने अपने भांजी का जाति सत्यापन प्रस्ताव भेज दिया था। भांजी व लड़की की जाति सत्यापन कार्यालय हिंगोली स्थित प्राचार्य दिलीपकुमार राठोड के पहचान का था। जाति प्रमाणपत्र दिलाने के लिए प्राचार्य राठोड ने शिकायतकर्ता से 2 हजार की रिश्वत मांगी।

Mumbai News | शिकार की तलाश में तेंदुआ पहुंचा सोसायटी में; सीसीटीवी में हुआ कैद

रिश्वत देने की इच्छा न होने के कारण शिकायतकर्ता ने एंटी करप्शन ब्यूरो के पास शिकायत की। इस पर एसीबी की टीम ने शिकायत की जांच की। इसके बाद जाल बिछाया। सेनगाव बस स्टॉप के पास एक मेडिकल में हनुमान गोरखनाथ रवने (नि. शिंदेफल) के पास रिश्वत देने की बात प्राचार्य राठोड ने कही। यह पैसे हनुमान रवने ने स्वीकार की और खुद के पास रख कर रिश्वत स्वीकारने में मदद की। यह कार्रवाई पुलिस उप अधीक्षक नीलेश सुरडकर, पोहेको विजय उपरे, पोना तन्हाजी मुंडे, पोना ज्ञानेश्वर पंचलिंगे, पोशि अवि कीर्तनकार, पोना सरनाईक की टीम ने की।

Web Title : Hingoli Crime one person including principal was caught accepting bribe rs 2000 

Join our WhatsApp GroupTelegramfacebook page and Twitter for every update

Ajit Pawar | कोरोना की तीसरी लहर इस महीने आ सकती है !; अजीत पवार ने दी चेतावनी

Pune Crime | पुणे : ट्रस्ट का अध्यक्ष व सचिव बताकर 7. 76 करोड़ की ठगी ; दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज

Sangli Crime News | महाराष्ट्र के सांगली में सिगरेट लाने में देरी होने पर दोस्तों ने पत्थर से कुचला; शव के टुकड़े-टुकड़े किये और….

Comments are closed.