Hingoli Accident News | नौकरी के पहले दिन घर वापस आने के दौरान हुई दुर्घटना में 2 चचेरे भाइयों की मौत

हिंगोली (Hinjoli) : Hingoli Accident News | नौकरी के पहले दिन काम करके वापस घर आते वक्‍त हिंगोली-सेनगांव रोड (Hingoli-Sengaon Road) के कालकोंडी पाटी के पास खड़ी आयशर टेम्‍पो से बाइक टकराने (tempo-bike collision) से हुई दुर्घटना (Accident) में दो चचेरे भाइयों की मौत हो गई. यह घटना (Hingoli Accident News) शुक्रवार की रात हुई. मृतकों के नाम संदीप कुंडलीक पाटोले (Sandeep Kundlik Patole) (उम्र 32 वर्ष) और भास्‍कर पांडुरंग पाटोले (Bhaskar Pandurang Patole) (उम्र 40 वर्ष, दोनों नि. गिलोरी) है.

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गिलोरी (तालुका- हिंगोली) से संदीप पाटोले और उसके चचेरे भाई भास्‍कर पाटोले दोनों शुक्रवार को काम की तलाश में हिंगोली (Hingoli) के औधोगिक सेक्‍टर आए थे. उन्‍हें काम मिल गया और उन्‍होंने एक दिन काम किया. इसके बाद रात को बाइक से घर जाने के लिए निकले. हिंगोली से सेनगांव रोड (Sengaon Road) पर नर्सी नामदेव के पास एक खराब टेम्‍पो सड़क पर खड़ी थी. लेकिन यह टेम्‍पो नजर नहीं आने की वजह से बाइक सीधे टेम्‍पो से टकरा गई. इस घटना में दोनों की मौके पर ही मौत (Death) हो गई.

 

घटना की जानकारी मिलने पर नर्सी नामदेव पुलिस स्‍टेशन (Namdev Police Station) के सहायक पुलिस इंस्‍पेक्‍टर सुनील गिरी (Assistant Police Inspector Sunil Giri), सब इंस्‍पेक्‍टर अशोक कांबले (Sub Inspector Ashok Kamble) की टीम घटनास्‍थल  पर पहुंची. पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से दोनों के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए हिंगोली के सरकारी हॉस्पिटल में भेज दिया. पाटोले परिवार के करीबियों के मुताबिक मृतक संदीप पाटोले अपने पीछे मां, पत्‍नी व तीन बच्‍चे और भास्‍कर  पाटोले अपने पीछे मां, पत्‍नी, दो बेटे और दो बेटी से भरापूरा परिवार छोड़कर गए हैं.

 

Pune | वारकरियों की दिंडी में भीषण सड़क दुर्घटना, दो की मौत, 20 जख्‍मी

You might also like

Comments are closed.