Pune Woman Doctor Room Spy Camera Case : महिला डॉक्टर के रूम में हिडन केमरा, ध्यान रखे आरोपी को ना मिले जमानत, नीलम गोर्हे का पुणे पुलिस को निर्देश

पुणे : पुणे समाचार ऑनलाइन  (Punesamachar Online) – पुणे में भारती विद्यापीठ कैंपस के स्टाफ क्वार्टर में रहने वाली महिला डॉक्टरों (lady doctors) के बेडरूम और बाथरूम में हिडन कैमरा मिलने के बाद पुरे शहर में खलबली मची हुयी हैं. विधान परिषद की उपाध्यक्ष डॉ. नीलम गोर्हे ने पुणे पुलिस आयुक्त को फरार आरोपियों की जल्द से जल्द तलाश करने का निर्देश दिया है. उन्होंने यह भी मांग की कि आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए और उसे जमानत न दी जाए।

क्या है मामला?
चार दिन पहले पुणे में भारती विश्वविद्यालय परिसर के स्टाफ क्वार्टर में रहने वाली एक महिला डॉक्टर के बेडरूम और बाथरूम में एक अज्ञात व्यक्ति द्वारा कैमरे लगाने का चौंकाने वाला खुलासा हुआ था। इसके बाद पीड़िता ने 6 जुलाई 2021 को शिकायत दर्ज कराई। नीलम गोर्हे ने कहा, “पुणे पुलिस आरोपी की तलाश कर उसे तुरंत गिरफ्तार करे। महिला कक्षों में इस तरह के कैमरे लगाने का मामला चौंकाने वाला है। इस तरह से महिलाओं का धोखा गंभीर है।”

क्या कहा नीलम गोर्हे ने?
नीलम गोर्हे ने पुणे के पुलिस आयुक्त को एक बयान सौंपकर आरोपी द्वारा किए गए ऐसे अपराधों की संख्या के बारे में जानकारी मांगी है। डॉ. नीलम गोर्हे का यह भी मत था कि पुलिस को जल्द से जल्द मामले की जांच करनी चाहिए ताकि इस तरह के सभी अपराध सामने आएं और समाज की सभी महिलाओं के साथ-साथ महिला डॉक्टरों को भी न्याय मिले.

यह सुनिश्चित करने के लिए ध्यान रखा जाना चाहिए कि आरोपी को जमानत न दी जाए। ऐसे बदमाशों को कड़ी से कड़ी सजा मिले तो समाज में अपराध की पुनरावृत्ति नहीं होगी और निश्चित रूप से इस पर अंकुश लगाया जाएगा। उन्होंने महिलाओं से भी सतर्क रहने की अपील की।

Web Tital :- 

join our facebook page

Thackeray Government | महाराष्ट्र सरकार का बड़ा फैसला ! सरकारी कर्मचारी व अधिकारियों का सर्वसाधारण तबादला 31 जुलाई तक, लेकिन सिर्फ 15 प्रतिशत ही

PRS System Downtime | 10 और 11 जुलाई की मध्यरात्रि को पीआरएस सिस्टम डाउनटाइम (शट डाउन)

You might also like

Comments are closed.