हाय राम! प्रेमी-प्रेमिका तो बस मिल रहे थे, लोगों ने करा दी शादी

नालंदा : समाचार ऑनलाईन – बिहार के नालंदा जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां भीड़ ने पकड़कर उस जोड़े की शादी करा दी जो छिपकर एक दूसरे से मिल रहे थे। शादी बाकायदा पंडित और दोनों के परिजनों को बुलाकर की गई।घटना मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले और ज्ञान की नगरी कहे जाने वाले नालंदा की है। यहां लहेरी थाना क्षेत्र इलाके के शिवपुरी मोहल्ले में रहुई प्रखण्ड के इमली विगहा गांव का रहने वाला प्रेमी अपनी प्रेमिका से नाला रोड स्थित एक होटल में मिलने आया था। इसकी भनक प्रेमिका के भाई को लग गई।

इसके बाद भाई मौके पर पहुंच गया। मामले की जानकारी तुरंत स्थानीय लोगों की लग गई। इसके बाद जो हुआ वो आश्चर्यजनक ही है। लोगों ने तुरंत प्रेमी विक्की कुमार और प्रेमिका रानी की शादी करने की ठान ली। और पास के मंदिर में ले जाकर बाकायदा पंडित बुलाकर दोनों की शादी कर दी।

इस दौरान लोगों की भीड़ लगी हुई थी। दोनों के परिजनों को भी बुलाया गया। परिजनों और स्थानीय लोगों ने वर-वधू को आशीर्वाद दिया। दोनों के परिजनों ने एक दूसरे को स्वीकार भी किया। इस शादी की चर्चा पूरे जिले में है। लोग स्थानीय लोगों की तारीफ़ कर रहे हैं। वहीं उसके भाई और परिजनों की भी तारीफ़ हो रही है। इस पूरे घटनाक्रम से प्रेमी जोड़े भी खुश दिखाई दिए।

Comments are closed.