Loading...

पाखंडी धनंजय मुंडे को मिलेगी सजा : रेणु शर्मा

Loading...

मुंबई: ऑनलाइन टीम – सिंगर रेणु शर्मा ने राज्य के सामाजिक न्याय मंत्री धनंजय मुंडे के खिलाफ बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई है। जिससे महाराष्ट्र की राजनीति में हड़कंप मचा हुआ है। अब रेनू शर्मा द्वारा किया गया ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। रेनू ने कल रात कुछ ट्वीट किया। इस दौरान उन्होंने कुछ सवाल उठाये। रेणु ने कहा धनंजय मुंडे पिछले कुछ दिनों से ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया पर उन्हें क्यों ब्लॉक कर दिया था ? उन्होंने आलोचकों से जवाब मांगने की सलाह दी है। उन्होंने यह भी कहा कि यह सब तब सामने आएगा जब पुलिस मामले की जांच करेगी।

Loading...

https://twitter.com/renusharma018/status/1349001176159817741

महिला सिंगर का आरोप है कि मुंडे ने उसे बॉलीवुड में मौका देने के बहाने बार-बार उसके साथ दुष्कर्म किया। लड़की ने यह भी ट्वीट किया कि पुलिस शिकायत दर्ज नहीं कर रही थी। हालांकि, उसके बाद सोमवार रात को ओशिवरा पुलिस ने लड़की की शिकायत दर्ज कर ली और अब आगे की जांच शुरू कर दी। सोशल मीडिया पर दिन भर इसी बात की चर्चा होती रही। इस घटना के बाद कुछ लोगों ने धनंजय मुंडे का समर्थन करते हुए कहा कि उनके खिलाफ लगाए गए आरोप झूठे थे। जबकि कई अन्य लोगों ने रेणु शर्मा के साथ पक्ष रखा और न्याय की मांग की।

https://twitter.com/renusharma018/status/1349013778759901186

रेणु शर्मा ट्वीट कर कहा कि धनंजय मुंडे ने मुझे ट्विटर सहित हर जगह ब्लॉक क्यों क्या? इसके पीछे क्या कारण है ? रेणु ने ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उपमुख्यमंत्री अजीत पवार, सांसद सुप्रिया सुले और विपक्ष के नेता देवेंद्र फड़नवीस को टैग किया है। इधर धनंजय मुंडे ने दावा किया है कि ये सभी आरोप झूठे हैं और यह सब केवल मानहानि और ब्लैकमेल करने के लिए किया जा रहा है। उन्होंने फेसबुक पोस्ट के जरिए अपना बचाव किया है। उन्होंने कहा है कि वह आपसी सहमति से रेणु शर्मा की बहन करुणा शर्मा के साथ रिश्ते में हैं। करुणा शर्मा, रेणु शर्मा की बहन हैं। उन्होंने यह भी कहा कि करुणा शर्मा के आपसी सहमति से दो बच्चे, एक बेटा और एक बेटी हैं।

Loading...
धनंजय मुंडे ने आगे आरोप लगाया कि करुणा शर्मा और रेणु शर्मा द्वारा ब्लैकमेलिंग की जा रही है। 2019 से करुणा शर्मा और उसकी बहन रेनू शर्मा ने मुझे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और पैसे की मांग की। मुंडे ने कहा कि मेरे जीवन को गंभीर रूप से नुकसान पहुंचाने की धमकी दी गई थी। मुंडे ने यह भी आरोप लगाया कि उनके भाई बृजेश शर्मा भी इसमें शामिल है। इस बीच मुंडे के आरोपों से राज्य में खलबली मच गई। कोई लोग रेणु शर्मा के लिए न्याय की मांग कर रहा है।
Loading...

Comments are closed.