Loading...

‘गली बॉय’ ने पूरा किया एक साल, बदली कलाकारों की जिंदगी

Loading...

 मुंबई, 14 फरवरी (आईएएनएस)| फिल्मकार जोया अख्तर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘गली बॉय’ पिछले साल वैलेंटाइन डे के दिन ही रिलीज हुई थी। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता मिली।

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट अभिनीत यह फिल्म 92वें अकादमी अवॉर्ड में भारत की ओर से आधिकारिक प्रविष्टि भी थी। आज ‘गली बॉय’ ने अपना एक साल पूरा कर लिया है, ऐसे में फिल्म से जुड़े कलाकार सिद्धांत चतुर्वेदी, विजय वर्मा और रैपर डिवाइन ने इस बात का खुलासा किया कि किस तरह से इस फिल्म ने उनकी जिंदगी बदल दी।

फिल्म में एमसी शेर का किरदार निभाने के चलते मशहूर हुए सिद्धांत ने कहा, “जिंदगी बदल गई, अब मैं बड़े बैनरों के साथ एक के बाद एक कई फिल्मों में मुख्य हीरो के तौर पर काम कर रहा हूं, जिनमें से कुछ फिल्में बड़े निर्देशकों की भी है। जिंदगी अभी खूब भा रही है।”

फिल्म में मोइन आरिफ की भूमिका में नजर आने वाले विजय ने कहा, “फरवरी, 2019 में ‘गली बॉय’ के रिलीज होने के बाद से जिंदगी काफी खूबसूरत हो गई है। मैं फिलहाल कई सारे कामों में व्यस्त हूं और इसका आनंद ले रहा हूं।”

इसी बारे में बात करते हुए रैपर डिवाइन ने कहा, “‘गली बॉय’ के बाद जिंदगी वैसी ही है जैसा कि फिल्म की रिलीज से पहले था, हम वही काम कर रहे हैं। चीजें सुधरी हैं, क्योंकि अब हमें बड़े मंच, बड़े वेन्यू और बड़े मौके मिल रहे हैं और मैं इसके लिए तहे दिल से ईश्वर का शुक्रिया अदा करता हूं।”

Loading...

Comments are closed.