Gulabrao Patil | साइकिल चोरी करने वाले नारायण राणे मंत्री बन गए 

मुंबई (Mumbai News) : Gulabrao Patil | साइकिल चोरी करने वाले नारायण राणे (Narayan Rane) मंत्री बन गए।  स्वार्थ के लिए लोग अपने बाप को बदल देते है।  इस तरह की तीखी टिप्पणी शिवसेना (Shiv sena) नेता और राज्य के वाटर सप्लाई व सफाई मंत्री गुलाबराव पाटिल (Gulabrao Patil) ने की है।
सांगोला में एक कार्यक्रम के दौरान गुलाबराव पाटिल ने कहा कि साइकिल चोर नारायण राणे मंत्री बन गए। इसके बाद उन्होंने ईडी (ED) की कार्रवाई को लेकर भाजपा (BJP) पर निशाना साधा और कहा हमारी सत्ता व्यवस्थित  है।  50 हज़ार रुपए का भ्रष्टाचार (Corruption) होने पर भी ईडी की जांच शुरू कर दी जाती है।
उन्होंने कहा कि हमारे लिए जेल नया नहीं है।  इस बात का ध्यान रखे कि हम बैचलर ऑफ़ जेल (Bachelor of Jail) वाले शिवसैनिक है।  बकरे की मौत ईश्वर तय करते है लेकिन हमारी मौत (Death) क्या ईडी (ED) तय करेगी ?

 

 

 

——————————————————————————————————————————————-

 

Sambhaji Bhide | निर्लज्ज लोगों का देश यानी हिंदुस्तान- संभाजी भिड़े का विवादित बयान

Maharashtra Police | दशहरा के मुहूर्त पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने दिया पुलिस को गुड़ न्यूज़; 45 हज़ार कर्मचारियों को फायदा

मुंबई (Mumbai News) : राज्य सरकार (State Government) ने राज्य के हज़ारों पुलिस हवलदारों (Maharashtra Police) के लिए एक महत्वपूर्ण क्रन्तिकारी निर्णय लिया है।  मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (Chief Minister Uddhav Thackeray) ने आज इस संदर्भ में प्रस्ताव को मंजूरी दी. इससे  राज्य (Maharashtra Police) के अंमलदारों का पुलिस इंस्पेक्टर (Police Inspector) बनने का सपना पूरा होगा।  वर्षों की सेवा के बाद भी वे  पुलिस सब इंस्पेक्टर (Police Sub Inspector) के पद तक नहीं पहुंच पा रहे थे। लेकिन प्रमोशन के निर्णय का  सीधा फायदा आने वाले कुछ महीनों में 45 हज़ार हवलदारों, सहायक पुलिस इंस्पेक्टर और पुलिस सब इंस्पेक्टर को मिलेगा।   दशहरा के मुहूर्त पर आई इस खबर से हज़ारों अंमलदारो के घर में ख़ुशी का माहौल है। इस निर्णय से पुलिस अंमलदार (Police Officer) 3  प्रमोशन का मौका मिलेगा और वे अधिकारी बनकर रिटायर करेंगे।  पुलिस सब इंस्पेक्टर दर्जा के अधिकारी बड़ी संख्या में मिलने से एक तरफ पुलिस अधिकारियों की जरुरत पूरी होगी और पुलिस विभाग (Police Department)

You might also like

Comments are closed.