फिल्म ‘RRR’ और ‘राधे श्याम’ का शानदार पोस्टर रिलीज, दोनों फिल्म के लिए फैंस कर रहे बेसब्री से इंतजार

मुंबई : ऑनलाइन टीम – निर्देशक एसएस राजामौली की सबसे बड़ी फिल्मों में एक आरआरआर साबित होगी। इस फिल्म में राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट, और अजय देवगन नजर आने वाले है। इस बीच आज आरआरआर ने फिल्म का पोस्टर जारी कर दिया है, उगादी के अवसर पर पोस्टर को रिलीज किया गया है। पोस्टर में जूनियर एनटीआर और राम चरण नजर आ रहे हैं। पोस्टर बेहद भव्य है।

जूनियर एनटीआर ने पोस्टर को ट्विटर पर शेयर किया है, और सभी के अच्छे साल की कामना की है। देखते ही देखते ट्विटर पर RRR और राम चरण ट्रेंड करने लगा। यह फिल्म 13 अक्टूबर को रिलीज होगी।

इसके अलावा राधे श्याम के निर्माताओं ने प्रभास का एक नया पोस्टर रिलीज किया है। पोस्टर में प्रभास एक पिलर को पकड़े हुए मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। प्रभास कैजुअल पोशाक में नजर आ रहे हैं, उन्होंने पीले रंग की टी-शर्ट और चेकदार पैंट पहनी हुई है। प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म राधे श्याम का नया पोस्टर शेयर किया है।

पोस्टर में ऊपर लिखा है- कई त्यौहार, एक प्यार। वहीं पोस्टर के नीचे फिल्म का नाम और रिलीज डेट लिखी है। पोस्टर में रिलीज डेट 30 जुलाई 2021 लिखी है। यानी कि फिल्म की रिलीज तारीख में अभी तक कोई बदलाव कोविड की वजह से नहीं हुआ है जो बाकी फिल्मों के साथ हुआ है। इस फिल्म में प्रभास के साथ पूजा हेगड़े लीड रोल में हैं।

You might also like

Comments are closed.