अच्छी खबर…अपने कर्मचारियों का सपरिवार टीका लगवाएंगी ये कंपनियां, पूरा खर्च उठाएंगी   

नई दिल्ली. ऑनलाइन टीम : महामारी के दौरान एक-दूसरे का साथ खूब लोगों ने दिया। नौकरीपेशा लोगों को उनकी कंपनियों ने साथ दिया। अब टीकाकरण की बारी आई है, तो कई कंपनियां अपने कर्मचारियों के लिए आगे आ रही हैं।

सुनिए उनकी जुबानी-

इंफोसिस के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर प्रवीण राव ने कहा कि इंफोसिस अपने कर्मचारियों एवं उनके परिजनों को कोविड-19 टीका लगाने के लिए हेल्थकेयर प्रोवाइडर्स के साथ पार्टनरशिप करने की संभावना तलाश रही है।

-एक्सेंचर ने भी कहा है कि वह अपने उन कर्मचारियों और उन पर निर्भर लोगों के कोविड वैक्सिनेशन का खर्च वहन करेगी, जो कंपनी के मेडिकल बेनिफिट प्रोग्राम में कवर हैं।

– SBI ने अपने कर्मचारियों को एक इंटरनल कम्युनिकेशन में कहा कि आईबीए ने सरकार के समक्ष प्रस्ताव रखा है कि बैंक इंप्लॉइज को वैक्सिनेशन के लिए वरीयता लिस्ट में शामिल किया जाए। इस पर अभी मंजूरी मिलना बाकी है।   एसबीआई अपने 2.5 लाख कर्मचारियों के वैक्सिनेशन का खर्च उठाएगा।

-इंडियन बैंक्स एसोसिएशन  ने अपने सभी मेंबर बैंकों को भी एडवायजरी जारी की है, जिसमें बैंकों से इंप्लॉइज के वैक्सिनेशन का खर्च उठाने पर विचार करने को कहा गया है।

– TCS का कहना है कि हमने अपने कर्मचारियों और उनके परिवार को महामारी की शुरुआत से सहयोग किया है। इसमें कोविड टेस्टिंग और इलाज शामिल है। यह सहयोग टीकाकरण के चरण में भी जारी रहेगा।

-वेदांता, एनटीपीसी ने भी कर्मचारियों के वैक्सिनेशन का खर्च उठाने का फैसला किया है।

-एनटीपीसी का कहना है कि वह अपने लगभग 19,000 कर्मचारियों और उनके परिवार के वैक्सिनेशन की लागत को रिइंबर्स करेगी।

RPG ग्रुप भी अपने स्टॉफ का वैक्सिनेशन खर्च उठाने का ऐलान किया है। कंपनी में लगभग 25000 कर्मचारी काम करते हैं।

You might also like

Comments are closed.