खुशखबरी! चैटिंग के दौरान इमोजी का करते हैं ज्यादा इस्तेमाल, तो आपके डेटिंग के चांस बढ़ जाएंगे!

नई दिल्ली : समाचार ऑनलाईन –  यह बड़ा शानदार है कि अगर आप चैटिंग के दौरान इमोजी का इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए डेटिंग का दरवाजा खुल जाता है। एक नये रिसर्च में इस बात की जानकारी दी गई है। ये तो हम सभी जानते हैं कि फेसबुक और व्हाट्सअप पर चैटिंग के दौरान हम सबसे ज्यादा इमोजी के जरिये अपनी भावनाओं को प्रकट करते हैं। इसके लिए व्हाट्सअप पर तरह तरह के इमोजी उपलब्ध है। एक रिसर्च से यह बात सामने आई है कि आप चैटिंग के दौरान जितना इमोजी का इस्तेमाल करते हैं आपके डेटिंग के चांस उतने ही ज्यादा बढ़ जाते हैं।

डेटिंग लाइफ और यौन इच्छाओं पर किया गया है
यह रिसर्च लोगों की डेटिंग लाइफ और यौन इच्छाओं पर किया गया है। इस रिसर्च में खास ध्यान चैटिंग के दौरान इमोजी के इस्तेमाल पर किया गया है। रिसर्च में कुल 5,327 लोगों ने हिस्सा लिया। इनमें से 38 फीसदी लोगों ने कहा कि वे कभी भी इमोजी का इस्तेमाल नहीं करते हैं। 29 फीसदी लोगों ने कहा कि वे कभी-कभी इमोजी का इस्तेमाल करते हैं।

28 फीसदी हमेशा इमोजी का इस्तेमाल करते हैं
28 फीसदी लोगों ने कहा कि वह चैटिंग के दौरान रेगुलर इमोजी का इस्तेमाल करते हैं। इन लोगों ने बताया कि वह अपनी गर्लफ्रेंड, प्यार और दोस्तों से बातचीत के दौरान इमोजी का लगातार इस्तेमाल करते हैं। रिसर्च कहता है कि जो लोग ज्यादा इमोजी का इस्तेमाल करते हैं वह ज्यादा डेट पर जाते हैं।

इसके साथ ही इस रिसच में कहा गया है कि फर्स्ट डेट पर जाने के अलावा ज्यादा इमोजी इस्तेमाल करने वाले पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बनाने के मामले में भी अव्वल होते हैं। रिसर्च कहता है कि इमोजी लोगों की भावनाओं को एक-दूसरे से जोड़ता है। रिसर्च में 24 फीसदी लोगों ने कहा कि टेक्स्ट में वे इमोजी का इस्तेमाल कर आसानी से अपनी भावनाएं जाहिर कर पाते है।

You might also like

Comments are closed.