मूक प्राणियों पर हमला करनेवालों को कठोर सजा दे- नीना राय

पुणे: कोरोना के बढते प्रभाव के कारण पुणे मनपा ने रात के 11 बजे से सुबह 6 बजे तक संचार बंदी लागू किया है। इस दौरान कुछ अज्ञात लोगो ने एक कुत्ते को लोहे के रॉड से पीट-पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। यह घटना 25 फरवरी को हुई थी। घायल कुत्ते का इलाज कोंढवा के अस्पताल  में चल रहा है। मूक प्राणियो पर हमला करने वाले को जल्द से जल्द ढूंढ कर कारवाई करने की मांग परफेक्ट एनिमल वेल्फेयर सोसायटी की अध्यक्ष नीना राय ने की है।

इस प्रकरण में एनिमल वेल्फेयर सोसायटी की अध्यक्षा नीना नरेश राय (उम्र 56, नि. स.न. 37-37-38, हिमाली सोसायटी, म्हात्रे पुल के पास, एरंडवणे) ने शिकायत दर्ज कराई है।

राय ने कहा कि गुरुवार 25 फरवरी को शाम 6.30 बजे के आसपास मिशन पॉसिबल फ़ाउंडेशन एनजीओ की सदस्या पद्मिनी पीटर के पास गुरुनानकनगर में घायल अवस्था में कुत्ते को लेकर कुछ बच्चे आए थे। कुत्ते के सिर पर, पीठ पर और कमर पर घाव था, उससे बहुत खून निकल रहा था। घटना की गंभीरता से लेते हुए मैं वहाँ पहुंची और प्राथमिक उपचार कर कोंढवा में एक्सरे निकालने के लिए ले गई। इलाज शुरू किया गया। कुत्ता लेकर आने वाले बच्चो ने बताया कि चाचा हलवाई चौक, नाना पेठ से इस घायल कुत्ते को लाए हैं। उसके बाद हमने दुकान के सीसीटीवी फुटेज की जांच की। उससे पता चला कि रात के 2 बजे कए आसपास 25-30 उम्र के लोगो ने लोहे के रॉड से कुत्ते पर जानलेवा हमला किया। मनपा ने रात के 11 बजे से सुबह के 6 बजे तक संचारबंदी लागू किया है फिर इस तरह की घटना कैसे हुई। इस मामले में पुलिस जल्द से जल्द जांच कर आरोपी को सजा दे। इस मामले की जांच समर्थ पुलिस थाना कर रही है।

You might also like

Comments are closed.