Gehana Vasisth | ‘गंदी बात’ फेम गहना वशिष्ठ को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती

फेम गहना वशिष्ठ को आया हार्ट अटैक

मुंबई (Mumbai News) : ऑनलाइन टीम – पॉर्न वीडियो (porn video) के मामले में बीते लंबे वक्त से सुर्खियों में बनी हुईं अभिनेत्री गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल (Hospital) में भर्ती करवाया गया है। याद दिला दें कि कुछ दिनों पहले ही गहना को जमानत मिली थी। जानकारी के मुताबिक गहना वशिष्ठ को हार्ट अटैक (heart attack) आया था, जिसके बाद आनन-फानन में उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गहना को कार्डियोपल्मोनरी बाईपास (cardiopulmonary bypass) पंप पर रखा गया है। बताया जा रहा है कि गहना को शनिवार को दिल का दौरा पड़ा था, लेकिन यह खबर आज सामने आई है। गहना वशिष्ठ डायबिटीज से ग्रस्त हैं। अगर उन्हें समय पर इन्सुलिन न मिले तो उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ जाती है। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

प्रवक्ता का कहना है कि मैंने अभी तक उन्हें नहीं देखा है। मुझे अभी उनसे मिलने के लिए अस्पताल जाना है। मुझे उनकी बिल्डिंग से किसी के जरिए खबर मिली कि वह अस्पताल में भर्ती हैं। मुझे बताया गया कि वह बेहोश हैं और किसी के साथ बातचीत करने में सक्षम नहीं हैं। मैं अस्पताल में उनसे मिलने जाऊंगा और जो भी अपडेट होगा वो आपको दूंगा।

बता दें कि पोर्न वीडियो शूट करने और उसे अपलोड करने के आरोप में गहना वशिष्ठ फरवरी में गिरफ्तार हुई थीं। क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल की हिरासत में मौजूद गहना वशिष्ठ और उनके रैकेट को बीते साल मड आइलैंड में स्थित एक बंगले में रेड के दौरान अरेस्ट किया गया था। गहना वशिष्ठ का असली नाम बहुत कम लोग जानते हैं। उनका असली नाम वंदना तिवारी है।

 

 

 

 

 

 

Modi Cabinet Reshuffle |  मोदी मंत्रिमंडल का विस्तार; महाराष्ट्र से राणे, गावित सहित ‘इन’ नामों की चर्चा

 

School Reopen | बड़ी खबर: कोरोना मुक्त क्षेत्रों में 8वीं से 12वीं की कक्षा होगी शुरू, ठाकरे सरकार द्वारा सरकारी निर्णय जारी

 

 

 

You might also like

Comments are closed.