आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से मिल सकते हैं गडकरी

 

नागपुर, 7 नवंबर (आईएएनएस)| भाजपा और शिवसेना में महाराष्ट्र सरकार के गठन को लेकर हो रही खींचतान के बीच केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी गुरुवार को यहां अपने मुख्यालय पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात कर सकते हैं। सूत्रों ने यह जानकारी दी। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि गडकरी और भागवत, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और शिवसेना को लेकर राजनीतिक परिदृश्य पर चर्चा कर सकते हैं। ज्ञात हो कि दोनों दलों के बीच मुख्यमंत्री पद को लेकर खींचतान जारी है। ऐसे में इस सप्ताहांत में वहां राष्ट्रपति शासन लागू किया जा सकता है।

शिवसेना के सांसद राउत ने गुरुवार को फिर दोहराते हुए कहा कि महाराष्ट्र में अगली सरकार उनकी पार्टी बनाएगी और मुख्यमंत्री भी उनकी पार्टी का ही होगा, हालांकि यह कैसे होगा, इस बारे में उन्होंने कोई खुलासा नहीं किया।

एक अनुभवी राजनेता, पूर्व राज्यमंत्री, पूर्व भाजपा अध्यक्ष व ‘संकटकाल के पहलवान’ के तौर पर प्रसिद्ध गडकरी के संबंध आरएसएस और अन्य सभी राजनीतिक दलों के साथ अच्छे हैं।

भागवत के साथ गडकरी की बैठक के अलावा भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल बी. एस कोशियारी से मुलाकात करेगी, वहीं ठाकरे भी अपने नवनिर्वाचित विधायकों को संबोधित करेंगे।

Comments are closed.