दोस्त को ‘सॉरी’ बोल कर लौट रही थी घर, तभी लोगों ने चोर समझ, कर दी बुरी तरह से ‘पिटाई’

बैतूल: समाचार ऑनलाइन– मध्य प्रदेश में एक लड़की की कथित तौर पर पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल करने की सामने आई है. लड़की अपने दोस्त से मिलने के बाद वापिस घर लौट रही थी, तभी भीड़ ने उसे घेर लिया व उसकी बुरी तरह से उसकी पिटाई कर दी. यह घटना मध्य प्रदेश के बैतूल जिले की है. लड़की की मेडिकल जांच के बाद पुलिस ने अपराध दर्ज किया और गांव के कुछ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

Loading...

कुत्ते के डर से टॉयलेट में छुपी थी, लोगों को लगा चोर है

Loading...

पीड़िता द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, वह अपने दोस्त से सॉरी बोलने के लिए उसके घर गई थी. लेकिन जब मैं वहां से लौट रही थी,  तब दोस्त अपने दूसरे दोस्त को लेने चला गया और वह कुत्ते के डर से टॉयलेट में छिप गई. हालांकि, दोस्त के एक रिश्तेदार को शक हुआ कि टॉयलेट में चोर छुपा है, तो उन्होंने ग्रामीणों को बुला लिया. इसके बाद लोगों ने उस पर लाठियों से हमला कर दिया, जिसके कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गई है.

पीड़िता ने बताया कि, उसकी पिटाई करते समय लोग चोर-चोर चिल्ला रहे थे. इस बीच, कुछ लोगों ने उसे बचाया और पुलिस को घटना की जानकारी दी. बाद में, पुलिस उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गई और कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया है. वहीं उसके भाई ने दोस्त पर ही पूरी घटना की प्लानिंग रचने का आरोप लगाया है.

इस बीच, पुलिस उपाधीक्षक ने घटना पर बोलते हुए कहा कि अपराध दर्ज कर, कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया है.  आगे की जांच जारी है.

You might also like

Comments are closed.