Flipkart Best Deal! सिर्फ 1 रुपये में खरीदें दाल और आटा, 19 रुपये में घर लाएं चीनी

नई दिल्ली. ऑनलाइन टीम : फ्लिपकार्ट से ग्रोसरी की शॉपिंग से बचत का मौका है। अगर आप वहां से खरीददारी करने जा रहे हैं, तो जान लें कि आज की 19 रुपये वाली डील में ग्राहकों को 1 किलो का Dhampure सल्फरलेस चीनी दी जा रही है। इसके अलावा फ्लिपकार्ट से 9 रुपये में 75g का प्रियागोल्ड इटैलियानो बिस्किट भी घर लाया जा सकता है।

दरअसल, फ्लिपकार्ट पर ‘Grocery’ का सेक्शन बनाया गया, जहां पर हर दिन 1 रुपये की डील और 19 रुपये की डील भी उपलब्ध कराई जाती है।  अलग-अलग दिन अलग-अलग  ऑफर होते हैं।  1 रुपये में कई बार सूजी, काबुली चना, देसी घी, चीनी जैसे सामान  उपलब्ध कराए जाते हैं, तो कई  बार ऑफर में सामान भी रहते हैं। यह व्यवस्था ग्राहकों को अपने साथ जोड़े रखने और उनकी चेन बनाए रखने के लिए प्रबंधन की ओर से की जाती है। 1 रुपये वाली डील ग्राहकों को काफी पसंद आ रहा है। कोई 500g तूअर दाल उठा ले जाता है, तो कोई 1kg का पिल्सबरी चक्की फ्रेश आटा पसंद करता है। 1 रुपये में 100ml का आनंदा घी का कार्टन भी खरीदने वालों की अच्छी संख्या होती है।

फ्लिपकार्ट एक ई-कॉमर्स कंपनी है जिसका मुख्यालय बैंगलोर, कर्नाटक में है। फ्लिपकार्ट को अक्टूबर 2007 में भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान दिल्ली के स्नातक सचिन बंसल और बिन्नी बंसल द्वारा स्थापित किया गया था। उन्होंने अमेज़ॅन.कॉम के लिए काम किया। फ्लिपकार्ट मूलतः पुस्तकों की ऑनलाइन खरीद-बिक्री लिए बनी यह वेबसाइट अब अपने ग्राहकों को इलेक्ट्रॉनिक उपकरण और अन्य वस्तुएं खरीदने का विकल्प भी देती है।

फ्लिपकार्ट पर क्रेडिट कार्ड, डेबिट कार्ड, नेट बैंकिंग, ई-गिफ्ट वाउचर और सुपुर्दगी पर नकद अदायगी  के ज़रिये भुगतान किया जा सकता है। फ्लिपकार्ट ने अपने उत्पाद डिजिफ्लिप नाम से बेचना शुरू किया है जिसमें कैमरा-बैग, पेन-ड्राइव,कम्प्यूटर तथा हेडफोन के सामान आदि हैं। 2014 बिग बिलीयन सेल की सफलता के बाद, फ्लिपकार्ट ने दूसरी बिग बिलीयन सेल का काम किया। जहां यह बताया गया है कि उन्होंने सकल मर्चेंडाइज वॉल्यूम में 300 मिलियन का कारोबार देखा है।

You might also like

Comments are closed.