Fletcher Patel | ‘नवाब मलिक आप मुस्लिम हैं ना, फिर…’ फ्लेचर पटेल का करारा जवाब

मुंबई (Mumbai News) : Fletcher Patel | राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के प्रवक्ता और मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) ने आज एक बार फिर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर गंभीर आरोप लगाए। NCB द्वारा की गई कार्रवाई के दौरान फ्लेचर पटेल (Fletcher Patel) गवाह के रूप में कैसे उपस्थित रहते हैं ? समीर वानखेड़े का उनके परिवार से क्या रिश्ता है ? ऐसे सवाल नवाब मलिक ने पूछे हैं। नवाब मलिक ने एनसीबी रेड (NCB Raid)  के दौरान गवाह के रूप में फ्लेचर पटेल की मौजूदगी के कुछ उदाहरण दिए।

 

फ्लेचर पटेल ने अब आगे आकर इन सभी आरोपों पर बयान दिया है। “जब एनसीबी (NCB) को मेरी जरूरत होती है, तो मैं वहां उपस्थित रहता हूं। एनसीबी के पास मुंबई पुलिस (Mumbai Police) जैसी बड़ी टीम नहीं है। एनसीबी ने नवाब मलिक के इलाके में भी छापेमारी (Raid) की है। नवाब मलिक, आप एनसीबी के पीछे क्यों नहीं खड़े होते ?” यह सवाल फ्लेचर पटेल ने पूछा है।

 

फ्लेचर पटेल ने कहा,

 

“मेरे परिवार की तस्वीर पब्लिश करने के पीछे आपका क्या मकसद है ? आप मुस्लिम हैं, तो आप सोशल मीडिया (Social Media) पर महिलाओं की तस्वीरें कैसे पब्लिश कर सकते हैं ? वह मेरी बहन है।” वानखेड़े (Sameer Wankhede) के समर्थन में फ्लेचर ने कहा, “मुझे वर्दी पहनने के लिए वानखेडे ने प्रेरित किया, उनके पिता पुलिस अधिकारी थे। उनका समाज पर  अच्छा   प्रभाव है।

“पहले छोटे बच्चों को डराने के लिए ‘सो जा गब्बर आ जाएगा’ ऐसा डायलॉग सुनाया जाता था। ऐसे ही अब दृग तस्कर में समीर वानखेडे के नाम क आतंक है, ऐसा फ्लेचर ने कहा।  क्या एनसीबी टीम (NCB Team) का कोई परिवार नहीं है ? उनका सम्मान क्यों नहीं करते? क्या वे कुछ गलत कर रहे हैं ? क्या उनसे पहले किसी ने ऐसा किया है ?  सभी उनकी नजर में समान हैं, ऐसा फ्लेचर ने कहा।

 

Nawab Malik | Fletcher Patel और NCB का क्या संबंध ? तीन केस में एक ही गवाह कैसे ? नवाब मलिक का सवाल

You might also like

Comments are closed.